Video: निया शर्मा ने विदेशी धुन पर मटकाई कमर, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

निया शर्मा ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस डीजे स्नेक के गाने Magenta Riddim पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

Video: निया शर्मा ने विदेशी धुन पर मटकाई कमर, फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन...

रिहर्सल करते हुए निया शर्मा

खास बातें

  • निया शर्मा ने जारी किया डांस रिहर्सल का वीडियो
  • डीजे स्नेक के गाने पर थिरकीं एक्ट्रेस
  • 'ट्विस्टेड 2' के जरिए बटोर रहीं सुर्खियां
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा भले ही छोटे पर्दे पर दूर हैं, लेकिन अपनी वेब सीरीज 'Twisted 2' के जरिए वे लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' में शानदार स्टंट करने और 'जमाई राजा' में अपनी एक्टिंग में हाथ दिखाने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. निया शर्मा ने हाल ही में डांस रिहर्सल का एक वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो गया है. निया इस वीडियो में डीजे स्नेक के गाने Magenta Riddim पर थिरकती दिखाई दे रही हैं.

Bigg Boss की इस बिगड़ैल मॉडल के आगे फीकी पड़ीं जैकलिन-कैटरीना, स्टाइल देखकर कहेंगे OMG

देखें, Video

 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस विदेशी धुन पर नागिन की तरह थिरकीं दिशा पटानी, देखें धांसू डांस Video

निया ने यह वीडियो 14 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था. इसे अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निया के फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इसपर वे 'रॉकस्टार', 'नाइज डांस' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में निया ने गोल्ड अवॉर्ड्स 2018 का हैशटैग पोस्ट किया है. इससे साफ है कि वह गोल्ड अवॉर्ड्स में परफॉर्मेंस देने के लिए खास तैयारियां कर रही हैं.
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

श्वेता तिवारी के बच्चों के साथ इस एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, दारू बदनाम.. पर लगाए ठुमके

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट है. बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com