NDTV Khabar

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा मेकअप कि देनी पड़ी वार्निंग, 'इसे घर पर न आजमाएं!!!'

टीवी सीरियल 'जमाई राजा' से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में निया शर्मा ने कुछ हटकर मेकअप कर रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस टीवी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा मेकअप कि देनी पड़ी वार्निंग, 'इसे घर पर न आजमाएं!!!'

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा

खास बातें

  1. 'जमाई राजा' से हुईं फेमस
  2. 'खतरों के खिलाड़ी' में भी आईं नजर
  3. वेब सीरीज के साथ हैं तैयार
नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'जमाई राजा' से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में निया शर्मा ने कुछ हटकर मेकअप कर रखा है, और उनकी लिपस्टिक का शेड कुछ हटकर है. इस तस्वीर में निया शर्मा कुछ मुस्कराती हुई नजर आ रही हैं, और इस फोटो पर लिखा गया है कि इस लिपस्टिक घर पर न आजमाएं. यह मेकअप स्टंट उन्होंने अपनी स्टाइलिस्ट की देख-रेख में किया है. निया शर्मा का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे पंजाबी गाने पर बीच सड़क पर ठुमकती नजर आ रही थीं.

'महाभारत' विवाद: फ्रेंच जर्नलिस्ट पर भड़के जावेद अख्तर, कहा- 'जब मेरी तनख्वाह 50 रुपए थी...'
 
 

A post shared by Nias_angels (@nias_angels) on



पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के अपने सफर को बताने आ रही हैं सनी, इस वेब सीरीज में करेंगी खुलासा

वैसे भी निया शर्मा इन दिनों अपनी टीवी सीरीज 'ट्विस्टेड-2' की वजह से सुर्खियों में हैं और शो से जुड़ी जबरदस्त तस्वीरें भी वे सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही निया ने दूसरे सीजन के बारे में कहा था, "ट्विस्टेड 1 मेरे लिए गेम चेंजर रहा क्योंकि यह टीवी से वेब पर मेरा पहला कदम था. मैंने कभी भी खुद को ग्लैमरस नहीं माना और कभी नहीं सोचा कि मैं आलिया मुखर्जी जैसे किरदार निभा पाऊंगी. अब ट्विस्टेड 2 के साथ मैं ज्यादा आत्मविश्वास, ज्यादा ग्लैमरस और आलिया के लुक में ज्यादा एक्सपरिमेंटल महसूस करती हूं."

'डॉन 3' में अब नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा, शाहरूख ने ढूंढी नई 'जंगली बिल्ली'

टिप्पणियां
निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है. वैसे भी 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरनाक स्टंट करके भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement