NDTV Khabar

TV एक्ट्रेस ने सावन में लगाई आग, लाल साड़ी पहन 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर लगाए ठुमके...
पढ़ें | Read IN

सावन के महीने में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लाल रंग की साड़ी पहन पूजा बॉलीवुड के पॉपुलर डांस नंबर टिप टिप बरसा पानी.. पर अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TV एक्ट्रेस ने सावन में लगाई आग, लाल साड़ी पहन 'टिप टिप बरसा पानी' पर जमकर लगाए ठुमके...

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों टेलीविजन के साथ-साथ फिल्मों में भी सक्रीय है. पूजा अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. सावन के महीने में पूजा बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लाल रंग की साड़ी पहन पूजा बॉलीवुड के पॉपुलर डांस नंबर टिप टिप बरसा पानी.. पर अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस दे रही हैं. बता दें, यह गाना अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म 'मोहरा' का गीत है, जिसकी गिनती भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के टॉप डांसिंग नंबर्स में होती है. रवीना टंडन की तरह पूजा बनर्जी इस गाने में कहर बरपा रही हैं. 

हॉट पैंट्स में भोजपुरी हीरोइनों ने बीच पर बरपाया कहर, वीडियो देख फैन्स बोले- क्रेजी किया रे...

देखें, Video...
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

काजोल पहुंचीं बेटे के कॉलेज, थप्पड़ जड़-जड़कर सुजाया चेहरा; 4 लाख बार देखा गया Video

बता दें, पूजा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'कहानी हमारी महाभारत की (2008)' में राधा का किरदार निभाकर की थी. 2008-11 से बीच उन्होंने 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में वृंदा का किरदार निभाया. उन्हें असली पॉपुलैरिटी 'देवों के देव- महादेव (2013-14)' में माता पार्वती का किरदार निभाकर मिली. 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

Video: सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान

टिप्पणियां
'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में कॉमेडी करती नजर आने वाली एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी ने पिछले साल अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ सगाई की थी. पूजा और कुणाल वर्मा एकता कपूर के टीवी शो 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में साथ नजर आ चुके हैं. 9 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद इनकी सगाई हुई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement