टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, 'क्राइम पेट्रोल' में आई थीं नजर

मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 वर्षीय टीवी एक अभिनेत्री ने मंगलवार को कथित तौर पर अवसाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, 'क्राइम पेट्रोल' में आई थीं नजर

प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने की आत्महत्या

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 वर्षीय टीवी एक अभिनेत्री ने मंगलवार को कथित तौर पर अवसाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जान दे दी. हीरानगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (25) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली. उन्होंने बताया, 'शुरुआती जांच में हमें लगता है कि टीवी एक्ट्रेस अवसाद की शिकार थी. हम मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं.' पुलिस अधिकारी ने बताया कि मेहता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये ले जाया गया है. 

प्रेक्षा को सबसे पहले उनके पिता ने देखा. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी राजीव भदोरिया ने बताया कि प्रेक्षा को सबसे सुबह साढ़े छह बजे लटका हुआ पाया गया, फिर उनके पिता उन्हें अस्पताल ले गए. प्रेक्षा को सबसे पहले उनके पिता ने देखा. उनेंगे अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी राजीव भदोरिया ने बताया कि प्रेक्षा को सबसे सुबह साढ़े छह बजे देखा गया, फिर उनके पिता उन्हें अस्पताल ले गए.

मेहता के नजदीकी लोगों का कहना है कि वह "क्राइम पेट्रोल" समेत टीवी के कुछ कार्यक्रमों में काम कर चुकी थी. कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण वह मुंबई से अपने गृहनगर इंदौर लौट आई थीं.

टीवी एक्ट्रेस ऋचा तिवारी ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर भी दी थी. उन्होंने लिखा, 'चेहरे की हंसी के पीछे ऐसा बहुत कुछ छुपा होता है जिसे हर कोई नहीं समझ सकता. प्रेक्षा का आखिरी स्टेटस था-"सबसे बुरा होता हैं सपनों का मर जाना" हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं. हमारे 'एमपीएसडी' परिवार की एक सदस्य अब नहीं रही.' 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com