टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के पिता ने किया खुलासा, बोले- लॉकडाउन की वजह से परेशान चल रही थी...

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta)ने मंगलवार को इंदौर स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. अब उनके पिता ने बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक जाने से काफी परेशान थीं.

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के पिता ने किया खुलासा, बोले- लॉकडाउन की वजह से परेशान चल रही थी...

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) के पिता ने कही यह बात

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta)ने मंगलवार को इंदौर स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. अब उनके पिता ने बताया है कि वह लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक जाने से काफी परेशान थीं. इस तरह यह बात साफ होती लग रही है कि उन्होंने लॉकडाउन की वजह से काम बंद होने की वजह से आत्महत्या की है. यही नहीं, प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) के पिता ने यह बात भी साफ कर दी है कि उन्होंने बेटी पर कभी भी शादी के लिए दबाव नहीं बनाया, क्योंकि वह चाहती थीं कि शादी से पहले वह इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल कर लें.

'पैडमैन' फिल्म में नजर आ चुकीं प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) के पिता ने एबीपी न्यूज को बताया, 'प्रेक्षा लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद होने से काफी चिंतित थी. मुंबई में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने से भी वह काफी परेशान थीं. उसे खाली बैठना कतई पसंद नहीं था. जब भी वह अखबार में लॉकडाउन के बारे में पढ़ती तो उसे मैं यही समझाता कि परेशान मत हो, यह सबके लिए ही है. हमें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह कुछ इस तरह कदम उठा लेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था. इसमें उन्होंने लिखा था, 'मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिचा है, मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती.' यही नहीं, प्रेक्षा मेहता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, 'सबसे बुरा होता है, सपनों का मर जाना.' हालाकि उनके पिता ने कहा कि इस सुसाइड नोट को पढ़कर हम समझ नहीं सके कि उसने ऐसा क्यों लिखा.