लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस, Video शेयर कर बोलीं- 'कबाड़ से जुगाड़...'

लॉकडाउन के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक गांव में फंस गई हैं.

लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस, Video शेयर कर बोलीं- 'कबाड़ से जुगाड़...'

लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh)

खास बातें

  • लॉकडाउन के बीच गांव में फंसी रतन राजपूत
  • 'कबाड़ से जुगाड़' कर हुईं रहने को मजबूर
  • रतन राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coroanvirus) के कारण पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) एक गांव में फंस गई हैं. जहां उन्हें सुविधाओं के अभाव के कारण काफी परेशानियां भी उठानी पड़ रही हैं. गांव में रहते हुए भी रतन राजपूत लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने उस जगह का खुलासा नहीं किया है, जहां वह इस समय मौजूद हैं. इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से लोगों की निजता का हनन हो. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए यहां आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण वह फंस गईं.

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपना वीडियो शेयर किया और कहा, "मुझे बहुत से मैसेज आए हैं, जिनमें लोग जानना चाहते हैं कि मैं कहां हूं तो मैं आप लोगों को बता दूं कि मैं क्वारंटाइन में हूं. मैंने खुद को एक गांव में आइसोलेट कर लिया है. मैं गांव का नाम नहीं बताऊंगी, क्योंकि इससे यहां के लोगों की प्राइवेसी खत्म हो जाएगी." उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि एक अंकल ने उन्हें यहां रहने के लिए अपना घर दे रखा है. वह बाहर मास्क लगाकर जाती हैं, इसलिए अभी तक किसी ने भी उन्हें नहीं पहचाना है. वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, "मैं बिहार के ही एक गांव में हूं, मेरा होमटाउन यहां से सिर्फ चार-पांच घंटे दूर है, लेकिन सुरक्षा के कारण मैं कहीं नहीं जा रही हूं."

p>

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने एक वीडियो में दिखाया कि कैसे उन्होंने छोटे-छोटे सामानों से अपनी जरूरतों की चीजें बनाई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सेनिटाइजर भी खुद ही बनाया है, क्योंकि पूरे गांव में कहीं भी सेनिटाइजर नहीं मिलता. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कूलर के स्टैंड से अपना टेबल बनाया, जिसपर वह जरूरत का सामान रख सकें. एक्ट्रेस के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे वह गांव में एक आम लड़की की भूमिका में रह रही हैं. इतना ही नहीं, वे अपने वीडियो में कपड़े और बर्तन धोते भी साफ नजर आईं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com