टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik पहाड़ी लोक-संगीत पर परिवार संग यूं झूमीं, वायरल हुआ Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस पहाड़ी लोक-संगीत पर डांस कर रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik पहाड़ी लोक-संगीत पर परिवार संग यूं झूमीं, वायरल हुआ Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस दौरान वो अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने इसी बीच फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वो पहाड़ी लोक-संगीत की धुन पर झूमती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबिना दिलाइक कई लोगों के साथ मिलकर झूमती और गाती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान मुंबई की सड़कों पर तेज रफ्तार में साइकिल दौड़ाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अभी तक 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहाड़ी गाने पर डांस करती दिखाई दी थीं. रुबीना दिलाइक इन दिनों पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत पहाड़ी इलाके में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्होंने इसी दौरान इस वीडियो को भी पोस्ट किया है. 

दिशा पटानी का Video हुआ वायरल, जबरदस्त डांस मूव्स से फैन्स के उड़ाए होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.