टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हुईं Photos

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हुईं Photos

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपने इवेंट की तस्वीरें या वीडियो फैन्स के बीच पोस्ट करती रहती हैं. संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो खूब ध्यान खींच रही हैं. इन तस्वीरों में संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh photo) की खूबसूरती देखते ही बन रही है. फैन्स भी उनकी फोटोज पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को हुए 5 महीने पूरे, तो एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में पोस्ट की Photo

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. संजीदा इस फोटो में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. तस्वीरों को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकन कुछ इमोजी जरूर पोस्ट किए हैं. अब तक उनकी फोटो को 87 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

मलाइका अरोड़ा ने स्टेज पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा 'छैंया छैंया' गर्ल का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने साल 2012 में टीवी एक्‍टर आमिर अली के साथ शादी के बंधन में बंधीं. एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर में अब तक बेहतरीन टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. संजीदा ने अपने करियर की शुरुआत 'क्या होगा निम्मो का' से की, इसके बाद वह 'कयामत', 'क्या दिल में हैं, 'पिया का प्यारा लागे', 'एक हसीना थी', 'इश्क का रंग सफेद' जैसे शो में अपने काम से प्रभावित कर चुकी हैं.