टीवी एक्ट्रेस सारा खान की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' की फेमस एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. सारा खान ने खुद की यह जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

टीवी एक्ट्रेस सारा खान की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

सारा खान (Sara Khan) हुईं कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा लगातार बढ़ता चला जा रहा है. इस वायरस की चपेट में बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारे भी आने लगे हैं. अब खबर है कि टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' की फेमस एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. सारा खान ने खुद की यह जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. सारा खान (Sara Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसलिए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. सारा खान के पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

साउथ एक्टर विशाल ने कंगना रनौत को बताया 'भगत सिंह' जैसा, बोले- आपकी हिम्मत को सलाम...

सारा खान (Sara Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा: "दुर्भाग्य से आज मैं कोरोनो वायरस (Coronavirus) के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हूं. अधिकारियों और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, मैंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है. मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं.' इसके बाद से उनके फैंस कमेंट कर उनके तेजी से स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं." सारा खान ने इस तरह खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

अनुराग कश्यप ने बताया आखिर क्यों बॉलीवुड सुशांत केस की जांच पर चुप था

सारा खान (Sara Khan) से पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो चुके हैं. अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पोस्ट साझा की थी. उन्होंने लिखा था, "सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा. मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं. और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा. ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी."

IPL 2020: शाहरुख खान ने मांगा अपनी टीम के लिए समर्थन, बोले- KKR है तैयार...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं.