श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने नए फोटोशूट से बरपाया कहर, खूब वायरल हो रही हैं Photos

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने नए फोटोशूट से बरपाया कहर, खूब वायरल हो रही हैं Photos

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का धमाल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपने नए-नए अंदाज से वो फैन्स को दीवाना बना रही हैं. श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक त‍िवारी (Palak Tiwari) ने लेटेस्ट तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने इस बार अपनी बेडरूम तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर की है. इस तस्वीरों में वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. फैन्स उनकी फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने फिलहाज फिल्मों में डेब्यू तो नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. हाल ही में उनका एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, जिसमें पलक अपने तीन साल के भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में पलक कह रही थीं, 'एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप्स की एक्सरसाइज करेंगे.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.  पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है.