NDTV Khabar

टीवी की पॉपुलर 'इच्छाधारी नागिन' ने पोस्ट की अपनी फोटो तो ये एक्ट्रेस बोली- पगली...

कलर्स के शो 'नागिन' (Naagin) से चर्चा में आई सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी की पॉपुलर 'इच्छाधारी नागिन' ने पोस्ट की अपनी फोटो तो ये एक्ट्रेस बोली- पगली...

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की फोटो

खास बातें

  1. सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की फोटो
  2. अनिता हसनंदानी ने सुरभि की फोटो पर किया कमेंट
  3. सुरभि की फोटो जमकर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

नागिन फेम सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुरभि आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती है. हाल ही में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में सुरभि अपने वार्डरोब पर चढ़कर कुछ उतार रही हैं. सुरभि की इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. सुरभि की को-एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने उनकी फोटो पर बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है. लेकिन इस तस्वीर में जो सबसे ज्यादा मजेदार है वो है कैप्शन. 

बिहार में बच्चों की मौत पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट तो मिला जवाब- यहां तो सभी लोग अपने हैं...

कलर्स के शो 'नागिन' (Naagin) से चर्चा में आई सुरभि (Surbhi Jyoti) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में मजाकिया लहजे में लिखा है, 'क्या आपको लगता है कि नागिन के बाद मेरा अगला शो 'स्पाइडरवुमन' है? नहीं ये मैं हूं हमेशा कहीं भी जाने से पहले मैं अपना सामान कुछ इसी तरह पैक करती हूं.' सुरभि ज्योति की वायरल हो रही इस तस्वीर पर अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पगली' एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की इस फोटो पर कृष्णा मुखर्जी, हेली दारुवाला समेत कई एक्ट्रेसिज ने कमेंट किया है. 


The Extraordinary Journey of the Fakir Movie Review: एडवेंचर्स से भरपूर लेकिन पटकथा में नहीं है दम

टिप्पणियां

पंजाबी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने 2012 में 'कुबूल है' से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में सुरभि के साथ एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी लीड रोल में थे. सुरभि ने वैसे तो कई टेलीविजन सीरियल में अपनी अदाकारी दिखाई, लेकिन हाल में उनका शो 'नागिन 3' (Naagin 3) फैन्स को खासा पसंद आया. इस शो में उनके अपोजिट पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) और अनिता हसनंदानी भी थे. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement