TV की Naagin Nia Sharma कर रही थीं डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि जोर से चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टीवी एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ डांस करती हैं. डांस करते हुए अचानक निया शर्मा कैमरे की तरफ देखती हैं और जोर से चिल्ला पड़ती हैं.

TV की Naagin Nia Sharma कर रही थीं डांस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि जोर से चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने ऋत्विक धंजानी के साथ किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • निया शर्मा ने ऋत्विक धंजानी के साथ किया जबरदस्त डांस
  • डांस के दौरान ही हुआ कुछ ऐसा कि चिल्ला पड़ीं एक्ट्रेस
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं, साथ ही अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में भी रहती हैं. निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टीवी एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ डांस करती हैं. डांस करते हुए अचानक निया शर्मा कैमरे की तरफ देखती हैं और जोर से चिल्ला पड़ती हैं. इससे इतर वीडियो में डांस करते हुए ऋत्विक और निया शर्मा का डांस देखने लायक है. 

Because we don't like it Neat. @rithvik_d

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा (Nia Sharma) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 99 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट्स की भी खूब बरसात हो रही है. इस वीडियो में निया शर्मा व्हाइट पैंट और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं, हाई पोनी टेल के साथ नया शर्मा का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में दोनों ही कलाकार मस्ती में साथ में झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा ने अपने वीडियो या फोटो से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा अकसर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए धूम मचाती हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने सीरियल 'काली' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. निया शर्मा इन दिनों नागिन में नजर आ रही थीं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही बिग बॉस 14 का भी हिस्सा बनने वाली हैं.