टीवी सीरियल 'संजीवनी 2' को लेकर हुआ खुलासा, इन मुद्दों पर आधारित होगी शो की कहानी

Sanjivani 2: 'संजीवनी 2 (Snajivani)' का प्रोमो देखने के बाद लोगों में यह सवाल है कि इसकी कहानी किस प्रकार की होगी.

टीवी सीरियल 'संजीवनी 2' को लेकर हुआ खुलासा, इन मुद्दों पर आधारित होगी शो की कहानी

'संजीवनी 2' (Sanjivani 2) की कहानी को लेकर हुआ खुलासा

खास बातें

  • 'संजीवनी 2' को लेकर हुआ खुलासा
  • दो मुद्दों पर आधारित होगी शो की कहानी
  • 12 अगस्त से रिलीज होगा 'संजीवनी 2'
नई दिल्ली:

Sanjivani 2: टीवी का सबसे चर्चित शो रह चुका 'संजीवनी 2 (Snajivani)' दोबारा अपनी नई कहानी और नए चेहरों के साथ शुरू होने वाला है. स्टार प्लस पर शुरू होने वाले इस कार्यक्रम के लिए तैयारियां भी जोर-शोर से हो रही हैं. 'संजीवनी 2 (Snajivani)' का प्रोमो देखने के बाद लोगों में यह सवाल है कि इसकी कहानी किस प्रकार की होगी, यह पहले कार्यक्रम जैसा ही होगा या इसमें कुछ नई चीजें देखने को मिलेंगी. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इस बार दर्शकों को 'संजीवनी 2 (Snajivani)' में दो तरह के सिद्धांतों के बीच टकराव देखने को मिलेगा.  

मलाइका अरोड़ा ने अपने पोज से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, देखें Latest Photoshoot

'संजीवनी 2 (Snajivani)' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इसकी कहानी प्रासंगिक मुद्दों पर आधारित होगी. इस शो में दो तरह के सिद्धांतों के बीच टकराव होगा. इनमें पहला सिद्धांत ऐसे डॉक्टर्स से जुड़ा है, जिनके लिए मरीज सबसे ज्यादा जरूरी होते हैं, चाहे वह गरीब हो या फिर बिल भी ना अदा कर पा रहा हो जबकि दूसरा सिद्धांत केवल पैसों पर ध्यान देता है. दूसरे सिद्धांत में ऐसे लोग शामिल हैं, जो मरीजों को केवल आय के साधन के रूप में देखते हैं और उनका तरीका भी ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाना होता है. यह शो लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही देश के ज्वलंत मुद्दों को उठाने की कोशिश करेगा. 

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट किया Video, कहा- मेरे बच्चे पूछेंगे मां पापा मिले...


बता दें कि 'संजीवनी 2 (Snajivani)' 14 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहा है. शो में इस बार मोहनीश बहल (Mohnish Bahl), गुरदीप कोहली (Gurdeep Kohli) के साथ सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), नमित खन्ना और सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) नजर आएंगे. पिछली बार 'संजीवनी' का पहला एपिसोड 2002 में आया था जबकि इसका फाइनल एपिसोड 2005 में टेलीकास्ट हुआ था. हालांकि संजीवनी 2 अगस्त से शुरू होने वाला है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...