अनोखे तरीके से लॉन्च हुआ 'एक भ्रम-सर्व गुण संपन्न', एक हजार साल पुराने मंदिर की दिखी झलक

स्टार प्लस का आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न' अपने अनोखे लॉन्च रणनीति की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है.

अनोखे तरीके से लॉन्च हुआ 'एक भ्रम-सर्व गुण संपन्न', एक हजार साल पुराने मंदिर की दिखी झलक

एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न' अपने अनोखे लॉन्च रणनीति की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. शो के लॉन्च के लिए निर्माताओं ने उदयपुर में एक हजार साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरी थी. जहां शो की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेणु पारिख द्वारा इसे लॉन्च किया गया. इस मंदिर में शो लॉन्च करने का मुख्य कारण यह है की यह एकमेव मंदिर है जो सास और बहु के रिश्ते को  समर्पित है और जो यह रिश्ते का महत्व दर्शाता है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चुनाव के चक्कर में फंसे जेठालाल, सस्ता मोबाइल फोन बन गया मुसीबत?

इस मंदिर का कच्छवाहा वंश के महीपला में 10 वीं शताब्दी में एक राजा द्वारा पुनर्निर्माण किया गया था. शो को एक ऐसी प्रतिष्ठित जगह पर लॉन्च करना जिससे लोग सालों से अंजान थे, एक शानदार मार्केटिंग रणनीति थी. सास बहू धारावाहिक अब रोजमर्रा ज़िंदगी का हिस्सा बन गयी है और इस अनोखे लॉन्च ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, इस असामान्य लॉन्च का पूरा श्रेय उसकी टीम को जाता है.  हाल ही में स्टार प्लस ने अपने आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न" का प्रोमो जारी किया था, जिसमें जाह्नवी एक ऐसी खलनायिका बहू का किरदार निभा रही है जो पारंपरिक बहू के बिल्कुल ऑपोजिट है. 

KBC: कौन बनेगा करोड़पति के साथ अमिताभ बच्चन की दस्तक, यूं बन सकते हैं करोड़पति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चूंकि, यह शो एक उच्च प्रोफ़ाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है, इसीलिए निर्माता शो की कहानी को ले कर बेहद गोपनीय हैं. रचनाकारों को परिवार से जुड़ी जानकारी के प्रति गोपनीयता बनाये रखने के सख्त निर्देश दिए गए है, क्योंकि प्रतिष्ठित परिवार नहीं चाहता कि यह विवादास्पद कहानी सामने आए. स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होगा. एक भ्रम- सर्व गुण सम्पन्न सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेणु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.