उर्वशी ढोलकिया के बेटे ने मोड़ दिया मां का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बेटा उनका हाथ पकड़कर मोड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में मां-बेटे की मस्ती देखने लायक है.

उर्वशी ढोलकिया के बेटे ने मोड़ दिया मां का हाथ, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बेटे ने मोड़ दिया उनका हाथ

खास बातें

  • उर्वशी ढोलकिया के बेटे ने मोड़ दिया मां का हाथ
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा कि अलग लेवल का ही पागलपन
  • उर्वशी ढोलकिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. यूं तो कसौटी जिंदगी की सीरियल में उर्वशी ढोलकिया का विलेन वाला रूप देखने को मिला था, लेकिन असल जिंदगी में वह उसके बिल्कुल विपरीत हैं. दरअसल, उर्वशी ढोलकिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बेटा उनका हाथ पकड़कर मोड़ता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में मां-बेटे की मस्ती देखने लायक है. 

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उनका बेटा उनका हाथ मोड़ देता है. जब वह बेटे से हाथ छोड़ने के लिए कहती हैं तो उनका बेटा कर देता है. इसके बाद एक्ट्रेस बेटे को धक्का देकर नाचना शुरू कर देती हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "अलग स्तर का पागलपन." बता दें कि उर्वशी ढोलकिया अकसर अपने बेटों के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही मां-बेटे की जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के करियर की बात करें तो उन्हें कसौटी जिंदगी में कोमोलिका के रोल के लिए खूब जाना जाता है. अपने इस रोल से एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्ट्रेस के इस रोल के बारे में बात करते हुए उनके बेटों ने कहा था कि बिल्डिंग वाले कोमोलिका से डरने लग गए थे. इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस 6 में रहते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता. इसके साथ ही एक्ट्रेस शो की विनर भी बनीं. उर्वशी ढोलकिया आखिरी बार नच बलिए 9 में नजर आई थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com