NDTV Khabar

उर्वशी ढोलकिया के बेटों का खुलासा, मम्मी के बॉयफ्रेंड से ऐसे हुई मुलाकात और इस तरह परेशान करते थे लोग?- देखें Viral Video

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बेटे सागर ढोलकिया और क्षितिज ढोलकिया ने खुलासा किया कि उन्होंने पहली बार अपनी मम्मी के बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा को देखा तो उनका क्या रिएक्शन था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उर्वशी ढोलकिया के बेटों का खुलासा, मम्मी के बॉयफ्रेंड से ऐसे हुई मुलाकात और इस तरह परेशान करते थे लोग?- देखें Viral Video

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के बेटों नेकिया खुलासा

खास बातें

  1. उर्वशी ढोलकिया के बेटों ने किया खुलासा
  2. मम्मी के बॉयफ्रेंड से मिलने पर ऐसा था रिएक्शन
  3. उर्वशी ढोलकिया के किरदार से डरते थे लोग
नई दिल्ली:

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) आज भी लोगों के जेहन में 'कोमोलिका' के रूप में मौजूद हैं. हालांकि इन दिनों वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) के साथ 'नच बलिए' में धमाल मचा रही हैं. हाल ही में उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल, इस वीडियो में उनके बेटे सागर ढोलकिया और क्षितिज ढोलकिया ने इस बात का खुलासा किया कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मम्मी के बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा को देखा तो उनका क्या रिएक्शन था. इसके अलावा वीडियो में अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया ने अपनी शादी को लेकर भी कई बातें बताईं, जो वहां मौजूद लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली थी. 

आलिया भट्ट के साथ सेल्फी लेने आए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया यूं रिएक्शन, देखें Video


कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके दोनों बेटे 'नच बलिए' के सेट पर दिखाई दिये. सागर और क्षितिज के 'नच बलिए 9' में आने के बाद शो की जज रवीना टंडन ने उनसे पूछा कि पहली बार मम्मी के बॉयफ्रेंड से मिलने पर उनका क्या रिएक्शन था? इस पर उन्होंने कहा, "हम अपने दोस्तों से मिलने के बाद घर जा रहे थे, लेकिन जैसे ही हमने अपने घर का दरवाजा खोला तो अनुज वहां मौजूद थे. ऐसे में ही हमारी अनुज सचदेवा से पहली मुलाकात हुई." इसके बाद रवीना टंडन ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें उनकी मम्मी के बॉयफ्रेंड को लेकर कभी परेशान किया गया या उन्हें ताने मारे गये. इस पर उर्वशी ढोलकिया के बेटे ने बताया "मम्मी ने जो किरदार निभाया था, उसके वजह से आजतक लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमें कुछ कह सकें."

Chhichhore के Fikar Not गाने में दिखा श्रद्धा और सुशांत का मज़ेदार अंदाज़, Video लाख के पार

इन सबके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा से उनकी शादी को लेकर भी कई सवाल किये. इस पर उर्वशी ढोलकिया ने जवाब देते हुए कहा, "एक वक्त को मैं शादी के लिए तैयार थी, लेकिन अनुज इस चीज के लिए तैयार नहीं थे." उर्वशी का जवाब सुनकर अनुज सचदेवा ने कहा कि उस समय मैं जिम्मेदारियों के लिए तैयार नहीं था.

जाह्नवी कपूर अब डराने को तैयार, वेब सीरीज में इस 'गली बॉय' स्टार के साथ आएंगी नज़र

वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने लिखा, "हमारी खुशियों और आंसुओं को साझा करने से लेकर, हमारी बाधाओं और जीत तक मातृत्व का सफर मेरा बहुत खास रहा. मेरे दोनों बच्चे शो पर आए, यह एक खूबसूरत पल था क्योंकि दोनों ने ही मेरे जीवन के हर फैसले में मेरा साथ दिया है. आप दोनों मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनाते हैं."

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement