NDTV Khabar

इस टीवी एक्ट्रेस को चाहिए नखरे उठाने वाला, वीडियो पोस्ट कर यूं कही दिल की बात...

हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस टीवी एक्ट्रेस को चाहिए नखरे उठाने वाला, वीडियो पोस्ट कर यूं कही दिल की बात...

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का वीडियो हुआ वायरल
  2. कहा- चाहिए कोई नखरे उठाने वाला
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सीरियल 'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay)' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कह डाली है. दरअसल, उर्वशी ढोलकिया ने अपना टिकटॉक (Tiktok) वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'बीच समुंदर, आंखों में प्यार लिए, ढ़ूढ़ने चली हूं मैं कोई.' उर्वशी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर वीरू कृष्णन के निधन पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर यूं छलका दर्द


बता दें उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) हाल ही में 'नच बलिए' के सीजन 9 में नजर आए थे. इस दौरान इन दोनों के बीच में सेट पर काफी कहासुनी भी हुई थी, हालांकि इन सबके बावजूद शो में ये जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही थी. शो से तो ये कुछ हफ्ते बाद ही एलिमिनेट हो गए. अब एक बार फिर उर्वशी और अनुज की जोड़ी 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' में नजर आएगी, जिसका फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है. 


Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस रोमांटिक अंदाज ने मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां

वहीं, शो में उर्वशी और अनुज के अलावा मधुरिमा तुली और उनके एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य राज सिंह भी 'वाइल्ड कार्ड एंट्री' में मुकाबला करते नजर आएंगे. इनके अलावा शो में नई जोड़ियां अविनाश सचदेवा (Avinash Sachdeva) और पलक भी इसके लिए मुकाबला करेंगी. वहीं पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) अपने पति संदीप सेजवाल के साथ शो में हिस्सा ले सकती हैं.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement