उम्र को सिर्फ नंबर मानती है ये टीवी एक्ट्रेस, शिकार हैं इस लत की

टीना पांच साल की उम्र में टेलीविजन सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ से एक्टिंग शुरू कर दी थी. वे फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

उम्र को सिर्फ नंबर मानती है ये टीवी एक्ट्रेस, शिकार हैं इस लत की

टीना दत्ता का जन्म 27 नवंबर, 1986 को हुआ.

खास बातें

  • 31 साल की हुईं टीना दत्ता
  • 'उतरन' से मिली असली पहचान
  • 'कर्मफलदाता शनि' में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता 27 नवंबर को 31 साल की हो गईं और उनका मानना है कि जन्मदिन के दिन अगर काम किया जाए तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता है. उन दिनों सिद्धार्थ कुमार तिवारी के 'कर्मफलदाता शनि' में नजर आ रहीं टीना अपने प्रोडेक्ट्स को लेकर काफी उत्साहित हैं. वे कहती हैं, “इस जन्मदिन पर मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा शनि की टीम का हिस्सा बनना था.” वे मानती हैं कि उन्हें काम करने की लत और जुनून है.

टीवी की एक और बहू हो गई बोल्ड, Instagram पर तस्वीर पोस्ट कर सबको चौंकाया
 

 

A post shared by (@dattaatinaa) on


टीना पांच साल की उम्र में टेलीविजन सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ से एक्टिंग शुरू कर दी थी. वे फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वे रितुपर्णो घोष की फिल्म ‘चोखेर बाली (2003)’ में ऐश्वर्या राय के साथ नजर आई थीं, उसके बाद वे ‘परिणीता (2005)’ में भी दिखी थीं. लेकिन ‘उतरन’ के इच्छा के रोल ने शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया.
 
टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने लगाया फ्लाइट में छेड़छाड़ का आरोप, फेसबुक पर लिखी पूरी कहानी

यह पूछने पर कि उनका सबसे यादगार जन्मदिन कौन-सा रहा है? वे बताती हैं, “मेरे यादगार जन्मदिन सेलिब्रेशन मेरे बचपन के दिन के थे. उस समय जन्मदिन मनाने का बहुत मजा आया करता था. उस समय मैं अपने स्कूल के दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाया करती थी. हम जो भी करते थे उसमें एक मासूमियत हुआ करती थी. उसका अपना एक मजा रहता था.” उम्र को लेकर वे कहती हैं, “उम्र मेरे लिए सबसे एक नंबर है. आपकी उम्र कितनी है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसा व्यवहार करते हैं. मेरे लिए काम ही सबकुछ है और मुझे अपने जन्मदिन पर काम करना पसंद है.”

VIDEO: 'तुम्‍हारी सुलु' की कामयाबी पर जानें क्‍या कहते हैं फिल्‍म के सितारे

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com