तीन विधायक खरीदने निकले थे यह नेता, गंवा बैठे अपने 40 MLA- देखें मजेदार Video

Video: कॉमेडियन जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, इस वीडियो में दिवंगत कॉमेडियन सरकार बनाने को लेकर तीखा व्यंग्य करते नजर आ रहे हैं.

तीन विधायक खरीदने निकले थे यह नेता, गंवा बैठे अपने 40 MLA- देखें मजेदार Video

खूब देखा जा रहा है जसपाल भट्टी का पुराना वीडियो

खास बातें

  • सरकार गठन को लेकर है ये वीडियो
  • दिवंगत जसपाल भट्टी का है पुराना वीडियो
  • राजनीति पर कसा है जोरदार तंज
नई दिल्ली:

कॉमेडियन जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, इस वीडियो में दिवंगत कॉमेडियन सरकार बनाने को लेकर तीखा व्यंग्य करते नजर आ रहे हैं. जसपाल भट्ट के इस वीडियो को फिल्म हिस्ट्री पिक्स ने शेयर किया है. इस वीडियो में जसपाल भट्ट के शो 'फ्लॉप शो' का वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह एक पार्टी नेता को तीन विधायक मुहैया कराने की बात कर रहे हैं. जसपाल भट्ट अपने राजनैतिक व्यंग्य के लिए काफी प्रसिद्ध थे, और उनके इस पुराने वीडियो को वर्तमान हालात में देखा जा रहा है. इस वीडियो में जसपाल भट्टी से नेता तीन विधायकों की बात करते हैं ताकि वह बहुमत सिद्ध कर सकें.

अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर प्रकाश राज का Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...

जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti) उन्हें विधायकों की खासियत बताते हैं और कहते हैं कि तीन विधायकों के डेढ़ करोड़ रुपये लगेंगे. इस पर नेता चौंक जाते हैं लेकिन तभी नेता का बेटा आता है कि हम तीन विधायकों की जरूरत नहीं है. इस पर नेता को लगता है कि शायद वह उनकी पार्टी के साथ आने के लिए तैयार हो गए हैं. लेकिन वह बताता है कि हमारे 40 विधायक दूसरी पार्टी में चले गए हैं. इस तरह मौजूदा हालात को लेकर यह वीडियो एकदम परफेक्ट है. 

अक्षय कुमार ने करीना कपूर को लेकर खोला राज, कहा- अगर वो गलतियां भी करती हैं तो...

Newsbeep

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कई तरह की तिकड़मबाजी चल रही है, और इन हालात के बीच इस वीडियो को देखा जा रहा है. जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti)  ने 'फ्लॉप शो' और 'उल्टा पुल्टा' के जरिये वर्तमान हालात को लेकर काफी तंज कसे थे, और दूरदर्शन के दौर में उनके यह प्रोग्राम काफी पॉपुलर भी हुए थे. लेकिन 25 अक्तूबर, 2012 में जालंधर में उनका एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था. जसपाल भट्टी का निधन उनकी फिल्म 'पावरकट' की रिलीज से एक दिन पहले हुआ था, और इस फिल्म से उनके बेटे जसराज भट्टी लीड रोल में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...