सड़क पर किताब बेच रहा यह शख्स निकला सिद्धार्थ शुक्ला का फैन, वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब से बिग बॉस (Bigg Boos) हाउस में आए हैं, उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. सिद्धार्थ शुक्ला के तेवर और अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखने को मिल रही है.

सड़क पर किताब बेच रहा यह शख्स निकला सिद्धार्थ शुक्ला का फैन, वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस में नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला
  • जबरदस्त है फैन फॉलोइंग
  • इस फैन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) जब से बिग बॉस (Bigg Boos) हाउस में आए हैं, उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. सिद्धार्थ शुक्ला के तेवर और अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस माही विज ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें उनके पति और टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली नजर आ रहे हैं और वे कार में बैठे हैं. उनके पास सड़क किनारे किताब बेचने वाला एक शख्स खड़ा है और जय भानुशाली उससे बात कर रहे हैं. जब जय को पता चलता है कि यह किताबें बेचने वाला सिद्धार्थ शुक्ला का फैन है तो वह उससे पूछते हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को क्यों पसंद करते हैं. 

इस पर किताब बेचने वाला यह शख्स जय भानुशाली को बताता है कि सिद्धार्थ शुक्ला सही के लिए खड़े होते हैं, इसलिए वह उन्हें पसंद करता है. यही नहीं वह शख्स यह भी बताता है कि अगर उसका बिग बॉस मिस हो जाए तो वह अगले दिन सुबह बिग बॉस देखता है. इस तरह जय भानुशाली उसकी बातें सुनकर हैरान रह जाते हैं, लेकिन इस बात से यह इशारा साफ मिल जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. 

वैसे भी जय भानुशाली बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में टास्क के दौरान एंट्री कर चुके हैं. यही नहीं, जय पत्नी माही विज के साथ बिग बॉस में आए थे और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बात भी की थी. वैसे भी जय और माही सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...