विकास गुप्ता ने रोते हुए टीवी कलाकारों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मेरी जिंदगी नर्क बना दी -देखें Video

विकास गुप्ता (Vikas Guppta) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कुछ टीवी कलाकारों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

विकास गुप्ता ने रोते हुए टीवी कलाकारों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मेरी जिंदगी नर्क बना दी -देखें Video

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन के मशहूर प्रोड्यूसर और बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो टीवी के कुछ कलाकारों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि उनकी जिंदगी को नर्क बना दी है. वीडियो में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) काफी दुखी नजर आ रहे हैं. वह कह रहे हैं: "मैं इतना भी बुरा नहीं हूं, जितना कि लोग मुझे समझते हैं. एक 14-15 साल के बच्चे का वीडियो देखा जो मेरे ऊपर बनाया गया है. उसको देखने के बाद उन्हें लगा कि अब सच सबको बताना जरूरी है."

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है और यह खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "कभी पीछे नहीं हटना. उन लोगों ने मेरा जीवन नर्क बना दिया है. मेरे बारे में अफवाहें फैलाने से लेकर मुझ पर लड़के को मारने का आरोप लगाकर, करियर को तबाह करने के लिए छेड़छाड़ का आरोप लगाया. मैं एक-एक करके इन लोगों को सामने लाऊंगा और अगर ये सच है तो मैं जेल जाने के लायक हूं और अगर ये नहीं है तो क्या. इन लोगों को पिछले कुछ सालों से मेरे जीवन को नर्क बना दिया है, पता नहीं इन्हें इससे क्या मिलता है. उन्होंने प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे, पार्थ समथान के नामों के साथ लिखा है कि बाकी कई लोगों के नाम लेना सही नहीं होगा क्योंकि मेरे को बर्बाद करके वो खुद फेमस होना चाहते हैं. उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं, उनके लिए जरूरी है कि वो भी एक्सपोज  हों, ताकि आप कभी किसी और को हानि ना पहुंचा सकें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) कह रहे हैं: "मैंने एक बच्चे का यूट्यूब वीडियो मैंने देखा. वो बोल रहा है कि विकास गुप्ता बहुत ही नीच, बुरा आदमी है. गंदी चीजें करता है. उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो देखने के बाद मेरे दिमाग में आया कि एक 14-15 साल के बच्चे को ये बाते कैसे समझ आईं और अगर उसके दिमाग में यह बातें आ सकती हैं तो बाकी लोगों की क्यों नहीं? इसलिए अगर मैं किसी को बताऊंगा ही नहीं कि सच क्या है तो वह मुझे गलत ही समझेंगे इसलिए जरूरी है कि मैं उन्हें बताऊं." बता दें कि विकास गुप्ता के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.