Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने रोते हुए बयां किया जिंदगी से जुड़ा राज, बोले- जो भी मेरी जिंदगी में आया या गया...

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में रहते हुए ही बीते दिन विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भावुक हो गए. उन्होंने घर के सदस्यों के बारे में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातें भी साझा कीं.

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता ने रोते हुए बयां किया जिंदगी से जुड़ा राज, बोले- जो भी मेरी जिंदगी में आया या गया...

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने रोते हुए बताया जिंदगी से जुड़ा राज

खास बातें

  • विकास गुप्ता ने रोते हुए बयां किया जिंदगी से जुड़ा राज
  • मास्टरमाइंड ने कहा कि अब तक मैंने उस इंसान का नाम नहीं लिया लेकिन...
  • विकास गुप्ता का बिग बॉस 14 से जुड़ा वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' के मशहूर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रहे हैं. यूं तो विकास गुप्ता को अर्शी खान को धक्का देने के कारण बिग बॉस 14 से निकाल दिया गया था, लेकिन उन्हें बिग बॉस 14 के घर में रहने का एक और मौका दिया गया. बिग बॉस के घर में रहते हुए ही बीते दिन विकास गुप्ता भावुक हो गए. उन्होंने घर के सदस्यों के बारे में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातें भी साझा कीं. विकास गुप्ता ने बताया कि वह शो के ही एक्स कंटेस्टेंट के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसने उन्हें काफी टॉर्चर किया और खूब परेशान भी किया. 

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने बताया कि वह अभी भी मानसिक रूप से संघर्ष कर रहे हैं. बिग बॉस 14 में अपनी जिंदगी से जुड़े इस वाक्ये को बताते हुए विकास गुप्ता की आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने कहा, "मैंने अब तक उस शख्स का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब मैं लूंगा और बातें करुंगा." विकास गुप्ता ने बताया कि मेरी सेक्सुएलिटी की बातें सार्वजनिक होने के बाद मेरा परिवार मुझसे अलग हो गया. इसके साथ ही मास्टरमाइंड ने सझा किया कि एक बार शो से बाहर हो जाने के बाद इसमें वापसी करना काफी मुश्किल होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने एक वीडियो में विकास गुप्ता ने बताया कि जो भी इंसान मेरी जिंदगी में आया या गया है, उस व्यक्ति को भावुक रूप से ऐसा कर दिया जाएगा कि वो मुझसे नफरत करने लगेंगे. इसके साथ ही विकास गुप्ता वीडियो में कहते हैं, "अब जब मैं वापस बाहर आउंगा तो मैं आपको छोड़ुंगा नहीं." वीडियो में विकास गुप्ता के साथ रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली भी नजर आ रही हैं. विकास गुप्ता की बातें सुनकर रुबीना दिलैक की भी आंखें हैरानी से खुली रह जाती हैं.