Bigg Boss 14: विकास गुप्ता हुए बिग बॉस हाउस से बाहर, अर्शी खान को दिया था स्विमिंग पूल में धक्का

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से मास्टमाइंड विकास गुप्ता बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी 'द खबरी' के जरिए मिली है.

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता हुए बिग बॉस हाउस से बाहर, अर्शी खान को दिया था स्विमिंग पूल में धक्का

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से हुए बाहर

खास बातें

  • बिग बॉस हाउस से बाहर हुए विकास गुप्ता
  • विकास गुप्ता ने अर्शी खान को दिया धक्का
  • बिग बॉस ने विकास को दिखाया बाहर का रास्ता
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. घर में नए सदस्यों के साथ ही हाल ही में पुराने सदस्यों की भी एंट्री हुई है. जो एक-दूसरे से कॉम्पिटीशन में लगे हुए हैं. अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं. बता दें, विकास गुप्ता को उनके हिंसक व्यवहार को लेकर बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. खबरें आ रही हैं कि विकास गुप्ता ने अर्शी खान (Arshi Khan) के साथ हिंसक व्यवहार किया था, जिसके बाद बिग बॉस (Bigg Boss) ने यह फैसला लिया. 

दरअसल, बिग बॉस (Bigg Boss 14) के इन्साइड सॉर्स 'द खबरी' के मुताबिक विकास गुप्ता ने अर्शी खान (Arshi Khan) को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था, जिसके कारण अपने अग्रेसिव व्यवहार को लेकर उन्हें निकाल दिया गया. विकास गुप्ता और अर्शी खान बिग बॉस हाउस में लगातार एक-दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. एक बार तो विकास (Vikas Gupta) ने अर्शी को लेकर यह भी कह दिया था कि अब ये शिल्पा शिंदे बन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीकेंड का वार एपिसोड में भी सलमान खान (Salman Khan) और अर्शी खान (Arshi Khan) के भी बीच तीखी नोकझोंक हो गई थी. दरअसल, अर्शी खान ने सलमान खान से बदतमीजी की थी और कहा था कि उसे उम्मीद है कि सलमान उसके होंठों का मज़ाक उड़ाएंगे, जिसके बाद सलमान खान काफी भड़क गए थे. सलमान खान ने कहा कि वह इस तरह के आरोपों का समर्थन नहीं करेंगे. जिसके बाद अर्शी खान ने कहा कि वह केवल मजाक रही हैं. हालांकि, बाद में सलमान ने कहा कि वह उनसे बात ना करे.