विकास गुप्ता ने Video में बताया दर्द, बोले- शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान ने जिंदगी बनाई नरक...

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि किस तरह टीवी एक्टर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), पार्थ समथान (Parth Samthaan) और प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने कैसी उनकी जिंदगी नरक बना डाली.

विकास गुप्ता ने Video में बताया दर्द, बोले- शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान ने जिंदगी बनाई नरक...

विकास गुप्ता ने पार्थ समथान, शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद इंडस्ट्री में जैसे तूफान सा आ गया है. हर कोई अपनी बात रख रहा है. कहीं नेपोटिज्म (Nepotism) की बात हो रही है तो कहीं अपने तनाव को लेकर कोई बात कर रहा है. टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैऔर उसमें अपनी दास्तां बता रहे हैं. विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि किस तरह टीवी एक्टर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde), पार्थ समथान (Parth Samthaan) और प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने कैसी उनकी जिंदगी नरक बना डाली.

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'जब तक मेरे अंदर थोड़ा सा भी बाकी रहेगा, मैं पीछे नहीं हटूंगा. चाहे मैं अकेला ही क्यों न रह जाऊं. यह वही है जिसने मुझ से कुछ छीना है. उन बुरे लोगों को बाहर बुलाने के लिए जिन्होंने मेरे जीवन को हर रोज नरक बनाया है. मेरे बारे में अफवाहें फैलाने से लेकर मुझ पर लड़के को मारने का आरोप लगाकर, बेतरतीब ढंग से करियर को तबाह करने से लेकर छेड़छाड़ करने तक का आरोप लगाया गया. मैं एक-एक करके इन लोगों को बुला रहा हूं और अगर यह सच है तो मैं जेल जाने के लायक हूं और अगर यह सच नहीं है तब क्या. इन लोगों को पिछले कुछ वर्षों से मेरे जीवन को नरक बनाकर क्या मिला है.' विकास गुप्ता ने इस पोस्ट में सिर्फ शिल्पा शिंदे, प्रियंका शर्मा और पार्थ समथान के नाम लिए हैं, और उन्होंने कहा है कि वह दूसरों के नाम नहीं लेना चाहते ताकि वह उनकी कीमत पर लोकप्रिय हो सकें. विकास गुप्ता ने आगे लिखा, ''इससे पहले कि आप सभी मुझे प्रताड़ित करने की हद से गुजरें, मैं यह सुनिश्चित कर लूंगा कि आप सभी बेपर्दा हों, ताकि आप कभी किसी और को चोट न पहुंचा सकें' बता दें कि विकास गुप्ता की इस पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com