NDTV Khabar

VIDEO: एक्शन सीन के लिए कमांडो ट्रेनिंग कर रहा है ये टीवी एक्टर, पिता हैं इनके आदर्श

टीवी एक्टर विक्रम शर्मा इस समय डिस्कवरी जीत पर आने वाले शो '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' पर बलविंदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: एक्शन सीन के लिए कमांडो ट्रेनिंग कर रहा है ये टीवी एक्टर, पिता हैं इनके आदर्श

21 सरफरोश सारागढ़ी 1897 में टीवी एक्टर विक्रम शर्मा

खास बातें

  1. 21 सरफरोश सारागढ़ी 1897 में हैं विक्रम शर्मा
  2. मार्शल आर्ट्स व फिटनेस की ले चुके हैं ट्रेनिंग
  3. अब कर रहे हैं कमांडो ट्रेनिंग
नई दिल्ली: टीवी एक्टर विक्रम शर्मा इस समय डिस्कवरी जीत पर आने वाले शो '21 सरफरोश सारागढ़ी 1897' पर बलविंदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. उन्हें फिटनेस और मार्शल आर्ट के कौशल के लिए भी पहचाना जाता है. विक्रम अपने स्वास्थ्य से जुड़े चीजों का काफी फोकस करते हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अपने देश को प्रेम करता हूं, मैं कमांडो की ट्रेनिंग करना पसंद करता हूं. जय हिंद. इस वीडियो में विक्रम कमांडो की ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें वह रस्सी लांघना, सीढ़ी चढ़ना और कठिन टास्क को पूरा करते हुए दिखा रहे हैं.

बलविंदर सिंह और इशर सिंह का होगा आमना-सामना, कुछ ऐसी है कहानी
 
vikram sharma
टीवी एक्टर विक्रम शर्मा

उन्होंने कहा है कि मेरे एकमात्र प्रेरणा मेरा पिता श्री शर्मा हैं. वो एक बॉडी बिल्डर थे और उन्हें ब्लैक बेल्ट की उपाधि प्राप्त थी. वह काफी स्वास्थ्य थे और उन्होंने हमें उसी प्रकार की ट्रेनिंग भी दी. उस समय अखाड़ा में पसीना देखने के लिए उन्होंने मुझसे खूब मेहनत करवाई और हेल्थ पर फोकस करने के लिए हमेशा प्रेरित किया. 

देखें वीडियो- 


टिप्पणियां
विक्रम ने फिटनेस को लेकर आगे कहा कि फिट होने के लिए मेरा मंत्र ब्रूस ली की तरह नहीं बनना, बल्कि शरीर को आंतरिक व सहनशक्ति से मजबूत बनाना है. मैंने बहुत से लोगों के शरीर को देखा है, लेकिन जब उस व्यक्ति को दौड़ने के लिए कहा जाता है, तो उसकी शरीर बेकार हो जाती है. फिटनेट की वजह से जब भी एक्शन सीन आते हैं, मैं आसानी से सभी सीन कर लेता हूं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement