NDTV Khabar

दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर थे वर्ल्ड रिकॉर्ड के करीब, तभी बिगड़ी तबियत और ले जाना पड़ा अस्पताल...

विनोद ठाकुर ने 18 मार्च को दिल्ली के इंडिया गेट से अपना सफर शुरू किया था और 40 दिन के अंदर उन्हें 1,500 किमी का सफर तय किया. उन्हें 30 अप्रैल को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचना था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर थे वर्ल्ड रिकॉर्ड के करीब, तभी बिगड़ी तबियत और ले जाना पड़ा अस्पताल...

'नच बलिये' में नजर आए थे विनोद ठाकुर

खास बातें

  1. 'नच बलिये' में आए थे नजर
  2. उनकी हिम्मत के सलमान भी हो गए थे फैन
  3. वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते थे
नई दिल्ली: 'नच बलिये' और 'इंडियाट'ज गॉट टैलेंट' में अपने डांस और हिम्मत के जौहर दिखा चुके दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर की रविवार को हालत बिगड़ गई और उनकी हालत खराब होने की वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. विनोद की तबियत उस समय खराब हुई जब वे गेटवे ऑफ इंडिया की ओर जा रहे थे. वे रविवार तड़के मलाड़ से गेटवे ऑफ इंडिया जा रहे थे. विनोद को तुरंत रक्षा अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस बात की जानकारी नवादा पुटमैन फाउंडेशन के नवादा पुटमैन ने दी. जिनका एनजीओ विनोद ठाकुर की इंडिया गेट से गेटवे ऑफ इंडिया की यात्रा को हैंडल कर रहा है. विनोद ठाकुर व्हीलचेयर पर इस सफर को पूरा कर रहे थे. उनकी किस्मत ने उनका साथ उस समय छोड़ा जब वे अपने लक्ष्य के बेहद करीब थे. 

Dadasaheb Phalke Is Today's Google Doodle: हीरोइन की तलाश में कोठे तक गए, 15 हजार में बनाई थी 'राजा हरिश्चंद्र'
 
 

A post shared by vinod thakur (@vndthakur76) on


दीया मिर्जा ने दी जरा जरा... पर डांस परफॉर्मेंस, Video से नजर हटाना मुश्किल

विनोद ठाकुर ने 18 मार्च को दिल्ली के इंडिया गेट से अपना सफर शुरू किया था और 40 दिन के अंदर उन्हें 1,500 किमी का सफर तय किया. उन्हें 30 अप्रैल को मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पहुंचना था. विनोद का इलाज कर रहे रक्षा अस्पताल के डॉक्टर डॉ. प्रणव काबरा ने बताया कि उनके शरीर में पानी की कमी है, हार्टबीट भी नॉर्मल नहीं थी, बीपी भी लो था. इसकी वजह उनके 1,500 किमी के सफर को बताया. 

टिप्पणियां
Avengers Infinity War Box Office Collection Day 2: दो दिन में 60 करोड़ पार हुई यह सुपरहिरो फिल्म
 
 

A post shared by vinod thakur (@vndthakur76) on


विनोद ठाकुर, डांसर, परफॉर्मर और स्टंट मास्टर हैं और वे व्हीलचेयर क्रिकेट भी खेलते हैं. विनोद ठाकुर व्हीलचेयर सबसे लंबी यात्रा करके गिनेज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते थे. खबर थी कि ठाकुर बिग बॉस के अगले सेशल में नजर आ सकते हैं. लेकिन उनके पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने इस बात से इनकार किया है. हालांकि अभी विनोद को कुछ दिन अस्पताल में ही रहना पड़ेगा..

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement