Indian Idol के मंच पर शर्टलेस होकर गाना गाने लगा कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के ऑडिशन का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें एक कंटेस्टेंट शो के मंच पर आते ही पहले खाना मांगता है. खाने-पीने के बाद वह शर्टलेस होकर संजय दत्त का मशहूर गाना गाता है.

Indian Idol के मंच पर शर्टलेस होकर गाना गाने लगा कंटेस्टेंट, नेहा कक्कड़ का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

Viral Video: इंडियन आइडल (Indian Idol) के कंटेस्टेंट ने शर्टलेस होकर गाया गाना

खास बातें

  • इंडियन आइडल के सेट पर कंटेस्टेंट ने शर्टलेस होकर गाया गाना
  • कंटेस्टेंट को ऐसा देख नेहा कक्कड़ ने छुपाया अपना चेहरा
  • इंडियन आइडल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Viral Video: धमाकेदार सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) शुरू हो चुका है. 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें कंटेस्टेंट्स अपनी गायकी का कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इन्हीं वीडियो में कुछ ऐसे भी हैं, जो किसी को भी हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे. दरअसल, हाल ही में 'इंडियन आइडल' के ऑडिशन का एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, जिसमें एक कंटेस्टेंट शो के मंच पर आते ही पहले खाना मांगता है और उसके बाद शर्टलेस होकर संजय दत्त का मशहूर गाना गाता है. यह सब देखकर मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपना चेहरा छिपा लेती हैं. 

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा के Baby Shower की फोटो हुई वायरल, इस अंदाज में दिखा कपल

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के इस धमाकेदार वीडियो में कंटेस्टेंट जज की टेबल पर उनके सामने खाते हुए नजर आ रहा है. पानी पीने के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) कंटेस्टेंट से पूछती हैं कि उन्हें मिल्क शेक या पाव भाजी चाहिए. इस पर वह जवाब देता है कि उसे दाल भात खाना है. लेकिन तभी कंटेस्टेंट कहता है कि पहले परफॉर्मेंस, फिर दाल भात. इसके बाद कंटेस्टेंट 'इंडियन आइडल' के मंच पर मस्ती भरे अंदाज में खलनायक हूं मैं गाना गाता है. लेकिन गाना गाते-गाते कंटेस्टेंट शर्टलेस हो जाता है, जिसे देखकर नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी अपनी आंखें बंद कर लेते हैं और हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. इसके बाद खुद सिंगर अन्नू मलिक (Annu Malik) कंटेस्टेंट के लिए खाना लेकर आते हैं और मंच पर ही उसे खाना खिलाते हैं. 

शिल्पा शेट्टी छुप-छुपकर खा रही थीं आइसक्रीम, पकड़े जाने पर बना डाला ये बहाना- देखें वायरल Video

'इंडियन आइडल' (Indian Idol) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले शो में ऐसे कंटेस्टेंट आए, जिन्होंने अपनी गायकी से जज का दिल जीत लिया. वैसे तो यह कार्यक्रम 12 अक्टूबर से शुरू हो गया था, लेकिन इसका ग्रैंड प्रीमियर होना अभी बाकी है. इस बार भी जज पैनल में नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अन्नू मलिक नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...