Viral Video: भैंस की पीठ पर चढ़कर यूं की कुत्ते ने सवारी, Sunil Grover ने शेयर किया Video

Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाया.

Viral Video: भैंस की पीठ पर चढ़कर यूं की कुत्ते ने सवारी, Sunil Grover ने शेयर किया Video

Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया भैंस के झुंड का वीडियो

खास बातें

  • भैंस की पीठ पर चढ़कर कुत्ते ने की सवारी
  • सुनील ग्रोवर ने वीडियो शेयर कर कहा 'शानदार'
  • सुनील ग्रोवर का वीडियो देख फैंस नहीं रोक पाए हंसी
नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्टर अकसर अपने किरदार से दूसरों को हंसाते हुए और उनका मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं. सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाया. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो में भैंस का झूंड नजर आ रहा है. वहीं, सबसे आगे वाली भैंस की पीठ पर चढ़कर एक कुत्ता सवारी करता दिखाई दे रहा है. उस झुंड के आसपास भी कुत्ते मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. 

Shaandaar !

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "शानदार..." खास बात तो यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म जोधा अकबर का गाना अजीमो शान शहनशाह चल रहा है. वहीं, वीडियो को देखकर भी ऐसा लग रहा है मानो जानवर साथ मिलकर परेड कर रहे हों. इस वीडियो पर शक्ति मोहन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप ऐसी वीडियो कहां से ढूंढकर लाते हैं." इसके साथ ही वीडियो पर सुनील ग्रोवर के फैंस ने भी खूब कमेंट किए. भैंस के झुंड से जुड़े इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Aaj raat @starbharat par. #gangsoffilmistan

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक नए शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के जरिए टीवी की दुनिया में वापसी की है. उन्होंने अपने शो से कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने का बीड़ा उठाया है. इस बारे में बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने बताया था कि इसकी कमाई का सारा पैसा कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए जाएगा. सुनील ग्रोवर के इस शो में पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर, सुगंधा मिश्रा और शिल्पा शिंदे जैसे कई कलाकार नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे शो छोड़ने वाली हैं.