Viral Video: डॉगी के कॉन्फिडेंस को देख जंगल की ओर भागी भैंस, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने फनी अंदाज के लिए जाते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

Viral Video: डॉगी के कॉन्फिडेंस को देख जंगल की ओर भागी भैंस, सुनील ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो

Viral Video: सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. कपिल शर्मा शो में उनका डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार भला कौन भूल सकता है. आज भी लोग उनके पुराने वीडियो बड़े चाव से देखते हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिल्मों और टीवी शो में काम करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. कॉमेडियन फैन्स के बीच फनी वीडियो (Funny Video) शेयर करते हैं और उन्हें हंसाने की कोशिश करते हैं. सुनील ग्रोवर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'कुली नंबर 1' का नया गाना 'मम्मी कसम' हुआ रिलीज, Video में सारा और वरुण धवन की दिखी रोमांटिक कैमेस्ट्री

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा डॉगी भैंस के सामने अपनी साहस का परिचय देता है. यह मजेदार वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले भैंस, डॉगी के पीछे आती है, लेकिन तभी वो डॉगी को देख भागने लगती है. वीडियो को शेयर कर सुनील ग्रोवर ने लिखा है: "कॉन्फिडेंस देखो लड़के का." सुनील ग्रोवर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सलमान खान अपनी मम्मी संग अंग्रेजी गाने पर डांस करते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा शेयर किए गए वीडियो को करीब हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि सुनील ग्रोवर जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील इसी तरह अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं.