Viral Video: बिग बॉस में घरवालों ने लगाई 'पंजाबी कैटरीना कैफ' की इंग्लिश क्लास, नहीं बता पाईं इस शब्द की स्पेलिंग

Viral VIdeo: बिग बॉस के घर में सभी घरवाले कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को अंग्रेजी सिखाते नजर आए, इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: बिग बॉस में घरवालों ने लगाई 'पंजाबी कैटरीना कैफ' की इंग्लिश क्लास, नहीं बता पाईं इस शब्द की स्पेलिंग

Viral Video: बिग बॉस में शहनाज गिल को घरवालों ने सिखाई इंग्लिश

खास बातें

  • शहनाज गिल को घरवालों ने सिखाई अंग्रेजी
  • नहीं दे पाईं थीं इस आसान से सवाल का जवाब
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) हर बार अपने मसखरे अंदाज से घर का बिगड़ा हुआ माहौल ठंडा कर देती हैं. हाल ही में, शहनाज गिल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सभी घरवाले मिलकर शहनाज की इंग्लिश ठीक करते नजर आ रहे हैं. शहनाज (Shehnaz Gill) को इंग्लिश सिखाने की शुरुआत रश्मि देसाई के ताने से होती है. जिस पर पारस छाबड़ा, शहनाज गिलस से गॉगल की स्पेलिंग पूछते हैं. शहनाज सही स्पेलिंग नहीं बता पाती और फिर घरवाले लगाते हैं शहनाज को अंग्रेजी सिखाने की क्लास.

Bigg Boss 13: खाने को लेकर रश्मि देसाई पर भड़के घरवाले, तो एक्ट्रेस ने कहा-तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं...देखें Video


वायरल हो रहे वीडियो में जहां, पारस शहनाज (Shehnaz Gill) के गलत जवाब पर जोर-जोर से तालियां पीटने लगते हैं, वहीं अबू मलिक, शहनाज से आर्कमीडिज की स्पेलिंग पूछते हैं, इसका जवाब भी एक्ट्रेस सही नहीं दे पातीं. इसी बीच सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच, 'हेयर' की स्पेलिंग को लेकर बहस छिड़ जाती है. 

TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुये उन्होंने लिखा, 'ले रहे हैं घरवाले शहनाज गिल की इंग्लिश क्लास.' शहनाज (Shehnaz Gill) के इस फनी वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, बिग बॉस के घर में अब चौथे हफ्ते कि फिनाले को लेकर लड़कियों में जंग छिड़ गई है. अब देखना होगा कि ये 'टिकट टू फिनाले' किसकी झोली में गिरेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...