Viral Video: शख्स को पत्नी ने दो फुट दूर से यूं परोसा खाना, सिर पीटने लगा पति, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Viral Video: शख्स को पत्नी ने दो फुट दूर से यूं परोसा खाना, सिर पीटने लगा पति, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी अन्य कलाकारों की तरह लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर में ही समय बीता रही हैं. एक्ट्रेस घर से ही नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वैसे भी इन दिनों वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की पत्नी दो फुट दूर से ही उसे खाना परोस रही है. ये सब वो कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से कर रही है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को यह वीडियो काफी पसंद आया और उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "मैं काफी बोर महसूस कर रही हूं इसलिए मैं टिकटॉक का प्रयोग कर रही हूं. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये चाइना का है, अमेरिका का है या फिर लंदन का है." 14 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने रोते हुए कह रही थीं, "प्रभु लोगों को क्षमा करो, लोगों को क्षमा करो पिता. मैं लोगों को कैसे समझाऊं प्रभु कि अपने पापों की क्षमा मांगो. मैं लोगों को सच के द्वारा ही समझा सकती हूं. मैं मैसेज के द्वारा ही समझा सकती हूं. मेरे सोशल मीडिया के द्वारा, लोगों प्रभु से क्षमा मांगो, आसमानी खुदा से."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो में भी काम किया है. आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विग बॉस', 'अब होगा इंसाफ' जैसी अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगी.  एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर बयान देती हैं. आखिरी बार वो कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370' में आई थीं.