विराट कोहली का कपिल शर्मा के शो का Video हुआ वायरल, बोले- पहले मैं लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं...

कपिल शर्मा शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और IPL 2020 में RCB के लिए खेल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ मौजूद हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली का कपिल शर्मा के शो का Video हुआ वायरल, बोले- पहले मैं लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं...

विराट कोहली (Virat Kohli Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विराट कोहली का वीडियो हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा के शो में आए थे नजर
  • खूब जमकर की मस्ती
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और IPL 2020 में RCB के लिए खेल रहे विराट कोहली (Virat Kohli) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ मौजूद हैं और मस्ती करतेौ नजर आ रहे हैं. विराट कोहली का यह थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो में कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह नजर आ रही हैं. वह विराट कोहली (Virat Kohli Video) से मजेदार लाइनें बुलवा रही हैं और विराट भी इस मौके का भरपूर लुत्फ ले रहे हैं.

इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli Video) कह रहे हैं, 'पहले मैं लड़कियों को बिल्कुल पंसद नहीं करता था. जब से मार्केट में यह पिंकी लिपस्टिक आई है. मैं लड़कियों का दीवाना हो गया हूं. जो भी लड़की यह पिंकी लिपस्टिक लगाती है, वह मुझे बहुत ज्यादा पसंद आती है.' इस तरह विराट कोहली का यह डायलॉग बोलने का अंदाज बहुत ही अनोखा है, और वह शो पर जमकर मस्ती कर रहे हैं. विराट कोहली की डायलॉग डिलिवरी पर नवजोत सिंह सिद्धू भी खूब ठहाके लगा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विराट कोहली का IPL 2020 के मैच का एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कहोली मैदान से ही पत्नी अनुष्का शर्मा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने खाना खा लिया है या नहीं. अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में पति-पत्नी की यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.