...जब पार्टी में बिन बुलाए मेहमान बने विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, शो पर खुद खोला राज

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपनी जिंदगी के एक उस किस्से को याद किया, जब वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के साथ किसी विवाह समारोह में बिन बुलाए ही शामिल हो गए थे.

...जब पार्टी में बिन बुलाए मेहमान बने विशाल ददलानी और मंदिरा बेदी, शो पर खुद खोला राज

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

गायक-संगीतकार विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने अपनी जिंदगी के एक उस किस्से को याद किया, जब वह अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के साथ किसी विवाह समारोह में बिन बुलाए ही शामिल हो गए थे. यह उन दिनों की बात है, जब विशाल किसी कार्यक्रम को जज कर रहे थे और मंदिरा उसकी मेजबान थीं.

Bigg Boss 13: फिनाले से पहले शहनाज गिल का Video वायरल, सिद्धार्थ शुक्ला को यूं सिखाई पंजाबी

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कहा, "शादी उसी होटल में हो रही थी जहां हम ठहरे हुए थे. हमने उस दौरान कुछ दुस्साहसिक और मजेदार करना चाहा. मैं और मंदिरा उस शादी में बिन बुलाए ही शामिल हो गए. हममें से किसी ने भी कुछ नहीं खाया, क्योंकि हम डायट पर थे, लेकिन हां मैं इस तरह से किसी शादी में शामिल हुआ हूं."

बॉलीवुड एक्टर का दावा, आसिम रियाज को शाहरुख की बेटी के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं करण जौहर

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani)  ने रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) के लिए शूटिंग करने के दौरान इस वाकये का खुलासा किया, जिसे वह हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के साथ मिलकर जज कर रहे हैं. 

अनुराग कश्यप बोले-'गृह मंत्री के लिए मेरे मन में सम्मान नहीं, उन्हें कानून का खुद नहीं पता, यह सरकार अनपढ़ है'

बता दें कि विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हैं. अब तक वो 300 से 400 गाने गा चुके हैं. बताया जाता है कि वो एक स्वयं सीखे संगीतकार हैं और रॉक ,इलेक्ट्रॉनिका तथा हिप-हॉप शैली में गायन करते हैं. विशाल ददलानी अपने ट्वीट के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...