NDTV Khabar

पत्नी नहीं चाहतीं कि विवेक ओबरॉय इस टीवी शो से जुड़ें, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप...

विवेक ओबेरॉय ने बताया कि उनकी पत्नी प्रियंका इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्होंने तीसरी बार शो के जज के तौर पर हामी भरी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी नहीं चाहतीं कि विवेक ओबरॉय इस टीवी शो से जुड़ें, वजह जानकर हंस पड़ेंगे आप...

विवेक और प्रियंका की शादी साल 2010 में हुई थी.

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की प्रेस कॉन्फ्रेंड में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने बताया कि उनकी पत्नी प्रियंका इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उन्होंने तीसरी बार शो के जज के तौर पर हामी भरी है. उन्होंने इसकी वजह संवाददाताओं से साझा की. विवेक ने कहा, "जब भी मैं फिल्में, वेबश्रृंखला, स्टंट, एक्शन सीक्वेंस या कुछ भी करता हूं, तो मेरी पत्नी को कोई चिंता नहीं होती, लेकिन जब मैं 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' से सहमत हो गया तो वो परेशान हो जाती है."

दोस्तों के साथ शाहिद कपूर की पत्नी ने एन्जॉय की पार्टी, डेनिम ड्रेस में नजर आया Baby Bump

उन्होंने कहा, "इसकी वजह है, जब मैंने शो का पहला सत्र किया तो पहला बेटा विवान आया और दूसरा किया तो बेटी एमिया आई, और अब जब मैं तीसरे सत्र के लिए सहमत हो गया हूं तो प्रियंका बोली बहुत हो गया, अब और बच्चे नहीं."
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

यहां विवेक ने बेटे विवान के मजेदार पल साझा करते हुए कहा कि विवान में ड्रामेबाजी अनुवांशिक रूप से है. विवेक ने कहा, "कल रविवार था और लंबे समय के बाद मुझे छुट्टी मिली थी, इसलिए मैं छत पर बैठकर अपने सेरेमिक कम में चाय के साथ बारिश का मजा ले रहा था. मुझे बारिश बहुत अच्छी लगती है, मैं वहां आराम कर रहा था, मेरे बेटे के लिए मैं उसका हीरो हूं, इसलिए जो मैं करना हूं वो भी वहीं करता है."

जाह्नवी कपूर ने किया झल्ला-वल्लाह पर डांस, भाई अर्जुन के गानें पर यूं लगाए ठुमके

उन्होंने कहा, "जब मैं दो मिनट के लिए वहां से हटा मेरा बेटा विवान वहां आया और कप तोड़ दिया, जब मैं वापस आया तो उससे कप तोड़ने के बारे में पूछा तो कहना लगा, "डेडा, कौआ आया था और आपकी चाय पीने की कोशिश कर रहा था, इसलिए जब मैं उसे भगा रहा था तो कप गिर गया' मैं इस खूबसूरत अनुभव का आनंद लिया."

Viral Video: 'डब्बू अंकल' का सपना हुआ पूरा, गोविंदा के साथ खूब लगाए ठुमके

टिप्पणियां
टेलीजिन चैनल जीटीवी पर उमंग कुमार और सोनाली बेंद्रे भी निर्णायक के तौर पर दिखाई देंगे. 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के तीसरे सत्र का लक्ष्य मनोरंजन के साथ अभिनय सीखने वालों या भविष्य में सुपरस्टार बनने की इच्छा रखने वालों की क्षमताएं बढ़ाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement