VIDEO: डाइनिंग-किचन से लिविंग और बेडरूम तक, देखें Bigg Boss House का नजारा

कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर बिग बॉस के घर के अंदर का नजरा शेयर किया गया है, इसमें पड़ोसन बन नजर आने वाली पिंकी पड़ोसन उर्फ गौरव गेरा फैन्स को बिग बॉस हाउस का हर एक कोना दिखा रहे हैं.

VIDEO: डाइनिंग-किचन से लिविंग और बेडरूम तक, देखें Bigg Boss House का नजारा

खास बातें

  • वीडियो में देखें 'बिग बॉस' का आलीशान घर
  • पिंकी पड़ोसन ने दिखाई बिग बॉस हाउस की झलक
  • हर मामले में जबरदस्त हैं बिग बॉस का घर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 आज रात से शुरू होने वाला है, शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ दर्शक यह भी जानने के लिए बेकरार रहते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर का नजारा कैसा होगा. गार्डन, किचन एरिया, स्वीमिंग पूल, बेडरूम, कन्फेशन रूम, स्टोर रूम, जिमिंग एरिया के साथ-साथ घर के हर एक कोने की झलक फैन्स देखना चाहते हैं. आपकी इसी बेकरारी को दूर करने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने इसका वीडियो साझा किया है.
 
पढ़ें: Bigg Boss 11: स्वामी ओम और राम रहीम से खराब हुई बाबाओं की छवि सुधारेंगी ये लेडी तांत्रिक

कलर्स टीवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर बिग बॉस के घर के अंदर का वीडियो शेयर किया गया है, इसमें पड़ोसन बन नजर आने वाली पिंकी पड़ोसन उर्फ गौरव गेरा फैन्स को बिग बॉस हाउस का हर एक कोना दिखा रहे हैं.

पढ़ें: Bigg Boss 11: टीवी पर लौट आईं 'अंगूरी भाभी', सलमान खान कर रहे फ्लर्ट

वीडियो से साफ है कि मेकर्स ने घर को आलीशान लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वीडियो के आखिरी में पिंकी पड़ोसन कहती दिख रही हैं कि घर के एक-एक कोने से क्रिएटिवी टपक रही है. घर के अंदर का नजारा देख आप भी पिंकी पड़ोसन की बातों से सहमत हो जाएंगे.

VIDEO: टीम 'जुड़वां-2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com