NDTV Khabar

चांदनी चौक में उतरा UFO, लोगों से रेडियो से संपर्क की कोशिश में एलियंस!

चांदनी चौक में अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक (UFO) को देखा गया है और खबर है कि उसके एलियंस रेडियो के जरिये संपर्क साध रहे हैं. इस खबर के बाद से चांदनी चौक वासियों में दहशत का माहौल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चांदनी चौक में उतरा UFO, लोगों से रेडियो से संपर्क की कोशिश में एलियंस!

'जीजाजी छत पर हैं' में चांदनी चौक में नजर आए एलियंस

खास बातें

  1. चांदनी चौक में यूएफओ से हंगामा
  2. एलियंस को लेकर उड़ रही अफवाहें
  3. 'जीजाजी छत पर हैं' के अगले एपिसोड में आएगा ये नजर
नई दिल्ली:

चांदनी चौक में अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक (UFO) को देखा गया है और खबर है कि उसके एलियंस रेडियो के जरिये संपर्क साध रहे हैं. इस खबर के बाद से चांदनी चौक वासियों में दहशत का माहौल है. जी हां, ऐसा बेशक हकीकत में नहीं हुआ है लेकिन 'जीजाजी छत पर हैं (Jijaji Chhat Par Hain)' में आने वाले दिनों में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा. ‘जीजाजी छत पर हैं' में दिलचस्‍प मोड़ आने वाला है. इलायची (हिबा नवाब) के लिए रिश्‍ता आने के साथ उसके और पंचम (निखिल खुराना) के बीच तनाव बढ़ गया है. अब ये दोनों इस स्थिति से बचने के तरीके ढूंढने की कोशिशों में लगे हैं. पिंकी दरोगा लगातार इस प्रयास में लगा है कि इलायची की शादी कमिशनर के बेटे से हो जाए और उसका परिवार कमिशनर को खुश करने की तैयारी में लगा है.

Cyclone Fani: पुरी पहुंचा साइक्लोन 'Fani', 'बाहुबली' की एक्ट्रेस ने कर डाला ये ट्वीट


'जीजाजी छत पर हैं (Jijaji Chhat Par Hain)' में इस खबर से बेहद परेशान होकर, इलायची और पंचम इससे बचने के तरीके ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच चांदनी चौक में एक यूएफओ के उतरने की अफवाहें चल रही हैं, जिससे सभी डरे हुए हैं, खासतौर से मुरारी (अनूप उपाध्‍याय), जोकि बाद में यह जानकर डर जाता है कि एलियन उससे रेडियो के जरिये संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है.

टिप्पणियां

 Avengers Endgame Box Office Collection Day 7: 'एंडगेम' ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़
आखिर एलियन मुरारी से चाहता क्‍या है? क्‍या वह एलियन से बचने में कामयाब हो पायेगा? मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्‍याय कहते हैं, 'मुरारी की भूमिका निभाना वाकई मजेदार है, खासकर जिस तरह वह लगातार इलायची के लिये एक बेहतरीन रिश्‍ता तलाश कर रहा है. चांदनी चौक में एलियन की अफवाहें फैलने के बाद, मुरारी क्‍या करता है यह देखना दिलचस्‍प होगा. इसकी शूटिंग करने में काफी मजा आया और दर्शकों को आगे आने वाले एपिसोड जरूर पसंद आएंगे.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement