NDTV Khabar

KBC 9 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि छलक आए अमिताभ बच्चन के आंसू

सीजन 9 के आने वाले एपिसोड में दर्शक वे सब देखेंगे जिसके बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने भी नहीं सोचा होगा.

165 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KBC 9 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि छलक आए अमिताभ बच्चन के आंसू

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्‍चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 11 अक्टूबर को है अमिताभ बच्चन का जन्मदिन
  2. केबीसी-9 के सेट पर बिग बी को मिलेगा सरप्राइज
  3. 11 अक्टूबर को आएगा यह एपिसोड
नई दिल्‍ली:

बेशक इस साल अमिताभ बच्चन के अपने जन्मदिन को लेकर इरादे कुछ और हैं लेकिन ‘कौन बनेगा करोड़पति-9’ के सेट पर उनके लिए कुछ अलग ही सरप्राइज तैयार किया गया था. सीजन 9 के आने वाले एपिसोड में दर्शक वे सब देखेंगे जिसके बारे में खुद अमिताभ बच्चन ने भी नहीं सोचा होगा. अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 75 वर्ष के होने वाले हैं, इसलिए कौन बनेगा करोड़पति-9 की टीम ने उनका जन्मदिन मनाने के लिए एक अनोखा आइडिया निकाला.

बिग बी के सरप्राइज के लिए, केबीसी 9 की टीम ने एक खास वीडियो बनाया था जिसमें शेरवुड कॉलेज, नैनीताल के छात्र और प्रोफेसर थे, जहां से उन्होंने ग्रेजुएशन किया था. कॉलेज के बैकग्राउंड पर अमिताभ बच्चन के कई लाइफ साइज पोस्टर लगाए गए थे, उन्होंने न सिर्फ जन्मदिन के गाने गाए बल्कि केबीसी में 17 साल के लंबे सफर में कई याद पल उन्हें देने के लिए उनकी प्रशंसा की और धन्यवाद किया.

यह भी पढ़ें : KBC 9 - दसवीं क्लास तक की थी पढ़ाई, लेकिन जीत लिए 50 लाख रुपये


टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन अपने कॉलेज को देखकर काफी एक्साइटेड हुए और वहां के छात्रों ने उनके लिए जो प्यार और अनुराग दिखाया उससे भावुक हो गए. इतने ज्यादा कि वीडियो देखते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए. सेट पर मौजूद दर्शकों ने भी उनके लिए जन्मदिन की बधाइयों के गीत गाना शुरू कर दिया और मेगा स्टार के पसंदीदा गिटारिस्ट नीलाद्री कुमार ने उनके लिए परफॉर्म किया, जिससे मेगा स्टार के लिए यह दिन उनके सबसे खास जन्मदिनों में से एक बन गया. यह एपिसोड 11 अक्टूबर को आएगा.

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement