करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने 'आज की रात' सॉन्ग पर किया डांस तो वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) ' के सेट पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से मिलीं, और यह मजेदार वीडियो शेयर किया.

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने 'आज की रात' सॉन्ग पर किया डांस तो वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट किया करीना कपूर खान से मुलाकात का वीडियो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट किया वीडियो
  • करीना कपूर के साथ आईं नजर
  • फिल्म को कर रही हैं प्रमोट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों भारत में हैं, और वे अपनी अगली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' का प्रमोशन कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं, और वे बहुत ही जोर-शोर के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के प्रमोशन की कुछ फोटो और वीडियो डाले हैं. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) ' के सेट पर फिल्म को प्रमोट करने गई थीं. बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं, ऐसे में जब बॉलीवुड की ये दोनों दिग्गज एक्ट्रेसेस मिलीं तो उन्होंने बहुत ही बेहतरीन समय बिताया.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) ' और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से अपनी मुलाकात के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक्सपीरियंस साझा किए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने शो की अपनी फोटो और वीडियो के साथ ही यह भी बताया कि उनका अनुभव कैसा रहा. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा हैः 'हमारी तरह की टक्कर...शुक्रिया डांस इंडिया डांस हमें मौका देने के लिए. आपके टैलेंटेट कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ खूब मजा आया. जल्द ही मिलते हैं करीना कपूर खान...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ फिल्म में जायरा वसीम भी नजर आएंगी. 'द स्काइ इज पिंक' को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.