सिद्धार्थ शुक्ला की पहली झलक हो रही वायरल, जहां से मिली थी उन्हें TV जगत में पहचान...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमें में हैं. ऐसे में उनसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली झलक हो रही वायरल, जहां से मिली थी उन्हें TV जगत में पहचान...देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमें में हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे. वो भी सिर्फ 40 की उम्र में सभी को छोड़ कर चले गए हैं. सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए सभी दिल से प्रार्थना कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. वहीं इस बीच उनसे जुड़े कई वीडियो और उनकी पुरानी यादें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी पहली झलक दिखाई दे रही हैं, जिससे उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली थी.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ये वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. ये वीडियो उस वक्त का है जब सिद्धार्थ सीरियल 'बालिका वधु' में अपनी पहली इंट्री ले रहे थे. उन्होंने इतनी शानदार तरफ से इंट्री की थी सभी उनके दीवाने हो गए थे. इस शो से ही उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस शो में उन्होंने आनंदी के पति का किरदार निभाया था. बालिका वधु के लिए ही उन्हें आईटीए 2013 में सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार भी मिला है. फैन्स उनका ये वीडियो देख भावुक  हो गए हैं. लगातार उनकी आत्मा की शांती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.
 
बता दें, सिद्धार्थ ने ग्यारह साल से ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में काम किया. 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. इसके बाद वो 'जाने पहचाने से ये अजनबी' सीरियल में भी दिखे. पर असल पहचान उन्हें कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'बालिका वधु' से मिली थी. इसके बाद उन्हें 'दिल से दिल तक' नाम के सीरियल में अहम किरदार निभाते देखा गया. टीवी शोज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शोज में भी काफी नाम कमाया है. झलक दिखला जा सीजन 6, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी 7 में वो नजर आए थे. इतना ही नहीं बिग बॉस 13 में भी जीत हासिल की थी. इसी के साथ साल 2014 में आई फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में सिद्धार्थ ने वरूण धवन और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर की. इस फिल्म के लिए उन्हें 2015 का स्टारडस्ट अवॉर्ड भी मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com