सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के खिलाफ, देशभर की महिलाओं ने एकता कपूर को दिया समर्थन!

फिल्म और टीवी शो प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के खिलाफ महिलाओं ने मोर्चा ने खोल दिया है.

सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के खिलाफ, देशभर की महिलाओं ने एकता कपूर को दिया समर्थन!

एकता कपूर (Ekta Kapoor)

नई दिल्ली:

फिल्म और टीवी शो प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर कुछ संदिग्ध दृश्यों के लिए बलात्कार और मौत की धमकियां दी जा रही है, जिसे पहले ब्लर और अब, उनकी वेब-श्रृंखला से हटा दिए गए हैं. एक महिला के रूप में उनकी विनम्रता को गलत तरीके से पेश करने वाले अपशब्द को देखते हुए, एकता कपूर को चारों ओर से महिलाओं का भारी समर्थन मिल रहा है.

जबकि कुछ लोगों ने एक महिला को बलात्कार की धमकी देने की प्रकृति पर सवाल उठाया है, दूसरों ने पुलिस को फोन कर के महिला सेल से स्थिति को संभालने के लिए और साथ ही साथ अपने हैंडल को टैग करके समर्थन दिखाया है. कुछ ने तथ्य पेश करते हुए, इस मुद्दे को उठाने की आवश्यकता पर भी सवाल उठाए है क्योंकि इन दृश्यों को पहले ही हटा दिया गया है. एकता कपूर को सोशल मीडिया पर धमकाया जा रहा है और इस बात से सभी बेहद नाराज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिनों बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट  हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एक भी वीडियो शेयर किया है और बताया है था कि उन्होंने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.