WWE के रे मिस्टीरियो की बेटी ने बीच रेस्लिंग में भाई के रसीद किया झापड़, और फिर...देखें Video

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की बेटी Angie Gutierrez और बेटे डॉमिनिक (Dominik Mysterio) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

WWE के रे मिस्टीरियो की बेटी ने बीच रेस्लिंग में भाई के रसीद किया झापड़, और फिर...देखें Video

रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मशहूर रेसलर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) रिंग में अपने यूनिक फाइट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक से एक मैच में बेहतरीन रेसलरों को धूल चटाई है. हालांकि, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) अब पहले की तरह रिंग में उतने एक्टिव नहीं है, लेकिन इन दिनों उनका बेटे डॉमिनिक (Dominik Mysterio) खूब सुर्खियां बटोर रहे है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डॉमिनिक (Dominik) को उनकी बहन Angie Gutierrez रिंग के बाहर थप्पड़ मारती दिख रही हैं. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Amitabh Bachchan ने 'ऑर्गन डोनर' बनने का किया ऐलान, ट्वीट कर कही यह बात...

रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे डॉमिनिक (Dominik Mysterio) और उनकी बेटी  Angie Gutierrez का यह वीडियो खूब सुर्खियों में है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंग के बाहर दोनों खड़े हैं और आपस में बहस कर रहे हैं. लेकिन तभी डॉमिनिक को उनकी बहन जोरदार थप्पड़ रसीद कर देती है. वीडियो डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को 13 घंटे में 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि बीते साल खबर आई थी कि डॉमिनिक ने डब्ल्यूडब्ल्यूई  के साथ आधिकारिक रूप से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.

अनुराग कश्यप को वर्सोआ पुलिस ने भेजा समन, अभिनत्री ने लगाया है यौन शोषण का आरोप

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और उनके बेटे की एक फाइट आज भी खूब देखी जाती है. यह फाइट उनके और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच हुई थी. इस फाइट में ब्रॉक लैसनर  रे मिस्टीरियो के साथ-साथ उनके बेटे पर भी अटैक कर दिया था. बाद में दोनों बाप-बेटे ने मौका पाकर ब्रॉक लैसनर से बदला लिया था. बता दें कि रे मिस्टीरियो  ने अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) करियर में दो बार वर्लड हैवीवेट चैंपियनशिप, एक बार इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप और एक बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप जीता है. वह 2006 के रॉयल रंबल के विजेता भी रह चुके हैं.