WWE की मालकिन ने ओढ़ी लाल चुनरिया और करने लगीं आमिर खान के गाने पर डांस, देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के सुपरहिट सॉन्ग पर WWE की मालकिन स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) डांस कर रही हैं.

WWE की मालकिन ने ओढ़ी लाल चुनरिया और करने लगीं आमिर खान के गाने पर डांस, देखें Video

WWE की मालकिन ने स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) किया डांस

खास बातें

  • WWE का है यह वीडियो
  • स्टेफनी ने जमकर किया डांस
  • सिंह ब्रदर्स ने गाया गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का नशा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लोगों के सिर पर चढ़कर खूब बोलता है. बॉलीवुड के नशे से हॉलीवुड और विदेश तक अछूता नहीं है. अब WWW की दुनिया से ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के सुपरहिट सॉन्ग 'हमको तुमसे प्यार है' पर रेस्लर द सिंह ब्रदर्स WWE की मालकिन स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) के साथ जमकर डांस कर रहे हैं. यही नहीं, स्टेफनी ने लाल रंग की चुनरिया ओढ़ रखी है और वह जमकर इंजॉय कर रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बैकग्राउंड में कोई गाना नहीं चल रहा है बल्कि WWE के यही रेस्लर इस गाने को गा रहे हैं और इस पर स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) को नाचने के लिए मजबूर कर रहे हैं. इस तरह वह इस गाने पर जमकर झूम रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.  स्टेफनी मिकमैन (Stephanie McMahon) न सिर्फ WWE की मालकिन बल्कि हैं वह एक शानदार रेस्लर भी रह चुकी हैं. उनके पति ट्रिपल एच हैं जो अपनी खतरनाक फाइट्स के लिए पहचाने जाते हैं. यही नहीं, रेस्लिंग में भरपूर चौंक लगाने के लिए मिकमैन फैमिली शो में आते रहते हैं और मजे को दोगुना कर देते हैं.