NDTV Khabar

दिव्यांका त्रिपाठी को मिली पेट भर खाने की ऐसी सजा, 10 लाख बार देखा गया Video

'ये है मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein)' में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने ताजा वीडियो में जिम के अंदर पसीना बहाती नजर आ रही हैं.

377 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिव्यांका त्रिपाठी को मिली पेट भर खाने की ऐसी सजा, 10 लाख बार देखा गया Video

वर्कआउट करती हुईं Divyanka Tripathi

नई दिल्ली: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein)' में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुई दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) किसी पहचान की मोहताज नहीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो के 1500 एपिसोड पूरे होने का जश्न मनाया. इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया के सामने मदमस्त होकर डांस करती दिखी थीं. शनिवार को एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्हें पेट भर खाने की सजा मिली है. दरअसल, जब दिव्यांका ने अपनी डाइट से ज्यादा भोजन किया, तो उनके ट्रेनर ने एक्ट्रेस से बेहद वर्कआउट कराया. 

दिव्यांका त्रिपाठी के पति की जान लेना चाहती है ये, देखें विवेक दाहिया ने खुद को कैसे चंगुल से छुड़ाया...

दिव्यांका अपने ताजा वीडियो में जिम के अंदर पसीना बहाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने ट्रेनर से कहती हैं कि तुम मुझे ज्यादा खाना खाने की ऐसी सजा दे रहे हो. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

देखें, Video...
Viral Video: दर्द से कराह रही थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड जमाए जा रहा था मुक्के और फिर...

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरियल से सुर्खियों में आई थीं, और उन्होंने इस सीरियल में डबल रोल किया था. उनका शो ‘ये है मोहब्बतें’ 2013 में शुरू हुआ था, और अभी तक चल रहा है. इसकी लोकप्रियता बरकरार है, और इशिता के कैरेक्टर को सभी पसंद करते हैं. 
 
सपना चौधरी ने WWE के रिंग में लगाए ऐसे ठुमके, चित हो गए सारे पहलवान; देखें Video

टिप्पणियां
दिव्यांका त्रिपाठी मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आकाशवाणी में बतौर एंकर की थी. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत दूरदर्शन की टेलीफिल्म्स से की थी. दिव्यांका ने 8 जुलाई, 2016 को को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी. 2017 में वे पति विवेक दहिया के साथ 'नच बलिये' में शामिल हुई थीं और वे शो की विजेता भी बनी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement