'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में किया 'गुलाबी आंखें' पर डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में गुलाबी आंखें पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस ने रेड ड्रेस में किया 'गुलाबी आंखें' पर डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) ने रेड ड्रेस में किया शानदार डांस

खास बातें

  • वृशिका मेहता ने रेड ड्रेस में किया डांस
  • 'गुलाबी आंखें' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई आईं नजर
  • वृशिका मेहता का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. यूं तो वह हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही थीं. इस सीरियल में उन्होंने राधिका का किरदार अदा किया था. एक्टिंग से इतर वृशिका मेहता डांस में भी नंबर वन हैं. इस बात का सबूत उनके वीडियो को देखकर मिलता है. दरअसल, अपने एक वीडियो में वृशिका मेहता जबरदस्त अंदाज में गुलाबी आंखें पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वृशिका मेहता रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी वाकई कमाल का लग रहा है.

वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में वृशिका मेहता सनम के सॉन्ग गुलाबी आंखें पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप और अंदाज काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. वृशिका मेहता के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वृशिका मेहता ने अपने डांस से यूं सुर्खियां बटोरी हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) इस शो से पहले 'प्यार तूने क्या किया', 'फियर फाइल्स, 'ये है आशिकी', 'ट्विस्ट वाला लव', 'सतरंगी ससुराल' और 'इश्कबाज' जैसे टीवी शो में काम किया है. वहीं बात करें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो की तो इस शो को 2009 में शुरू किया गया था. यह अब तक के सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाली सीरियल्स में से एक है. इस सीरियल में हिना खान भी नजर आ चुकी हैं, और इसी की वजह से उन्होंने लोकप्रियता हासिल की थी.