Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा ने बॉक्सर बन की वापसी, सामने खड़ी प्लेयर को मारा जोरदार पंच...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अब 'नायरा' (Shivangi Joshi) की वापसी होने जा रही हैं. हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नायरा बॉक्सिंग रिंग में लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा ने बॉक्सर बन की वापसी, सामने खड़ी प्लेयर को मारा जोरदार पंच...

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हुई नायरा (Shivangi Joshi) की वापसी

खास बातें

  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हुई नायरा की वापसी
  • बॉक्सर के तौर पर नजर आईं शिवांगी जोशी
  • खुद कार्तिक भी नायरा को देख रह गया हैरान
नई दिल्‍ली:

टीवी का मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. सीरियल में हाल ही में दिखाया गया कि हादसे में नायरा की मौत हो गई, जिससे पूरा परिवार सदमे में है. वहीं, 'कार्तिक' यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) भी खुद को किसी तरह संभालते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन खास बात तो यह है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब 'नायरा' (Naira) की वापसी होने जा रही हैं. हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) बॉक्सिंग रिंग में लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. नायरा के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

'नायरा' (Naira) यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) वीडियो में बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रही हैं और अपने सामने खड़ी प्लेयर को जोरदार पंच मारती हुई भी दिखाई देती हैं. इस वीडियो में कार्तिक जहां 'नायरा' की यादों का साथ जीने की कोशिश कर रहा है तो वहीं नायरा को अपने सामने बॉक्सिंग रिंग में खड़ा देख वह हैरान रह जाता है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. नायरा की वापसी को लेकर शो के दर्शक भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल है, जिसे शुरू हुए 12 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है. यह शो टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है, जिसे आज भी फैंस द्वारा ठीक पहले की तरह ही पसंद किया जाता है. शो की शुरुआत अक्षरा यानी हिना खान की कहानी के साथ हुई थी. लेकिन अब शो में अक्षरा की बेटी नायरा यानी शिवांगी जोशी और कार्तिक यानी मोहसिन खान की कहानी दिखाई जा रही है. दोनों की केमिस्ट्री इतनी लाजवाब है कि वह टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल भी माने जाते हैं.