'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक और नायरा ने किया 'बुर्ज खलीफा' पर जबरदस्त डांस, Video ने मचाई धूम

मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुर्ज खलिफा सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक और नायरा ने किया 'बुर्ज खलीफा' पर जबरदस्त डांस, Video ने मचाई धूम

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने 'बुर्ज खलीफा' पर किया डांस

खास बातें

  • शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'बुर्ज खलीफा' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा दोनों का जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है शिवांगी और मोहसिन का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) के शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) यानी कार्तिक और नायरा अपनी जोड़ी से अकसर टीवी की दुनिया में धमाल मचाते हुए नजर आते हैं. हाल ही में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुर्ज खलिफा सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) के इस वीडियो में उनका डांस तो कमाल का है ही, साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में शिवांगी जोशी पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, मोहसिन खान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज भी काफी कूल लग रहा है. इसके अलावा शिवांगी और मोहसिन का वीडियो स्टार प्लस ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह 'दिल चीज तुझे दे दी' पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. शिवांगी जोशी के करियर की बात करें तो उन्होंने 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह 'बेइंतहा' में अयात हैदर और 'बेगुसराय' में पूनम ठाकुर के रोल में भी नजर आईं. लेकिन 2016 में शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंघानिया गोयंका के किरदार को इस तरह निभाया कि वह घर-घर में लोकप्रिय नाम बन गईं. वहीं, मोहसिन खान ने भी कार्तिक के रोल से खूब वाह-वाही बटोरी.