NDTV Khabar

तो इस वजह से टेलीविजन से दूर हैं शमा सिकंदर...

यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानबूझकर टीवी से दूर हैं, शमा सिकंदर ने बताया, "इस समय, हां. ईमानदारी से मुझे टीवी में कुछ भी दिलचस्प नजर नहीं आया."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो इस वजह से टेलीविजन से दूर हैं शमा सिकंदर...

शमा सिकंदर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर लंबे वक्त से टीवी से दूर हैं, इसके पीछे की असली वजह एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताई है. 'ये मेरी लाइफ है' की पूजा का किरदार निभाकर मशहूर होने वालीं शमा सिकंदर के पास काम की कमी नहीं है, बल्कि जानबूझकर वह टीवी से दूर हैं. उनका कहना है कि छोटा पर्दा अब भी अतीत में फंसा है. 

शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया 'नागिन डांस', देखें हसीन नागिन और चश्मे वाले नाग की जुगलबंदी

शमा इससे पहले साल 2014 में 'बाल वीर' में भयंकर परी के रूप में नजर आई थीं, लेकिन उन्होंने साल 2016 में बोल्ड वापसी के लिए 'सेक्साहोलिक' के साथ डिजिटल माध्यम को चुना. यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानबूझकर टीवी से दूर हैं, शामा ने आईएएनएस को बताया, "इस समय, हां. ईमानदारी से मुझे टीवी में कुछ भी दिलचस्प नजर नहीं आया."
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

Bigg Boss का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सुपरस्टार होस्ट ने बताया- कई बार जो दिखता है वो होता नहीं...

वापसी के बाद से, शमा ने ज्यादातर वेब-सीरीज और 'माया' जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वह 'अब दिल की सुन' में नजर आएंगी. यह सात शॉर्ट फिल्मों की सीरीज होगी. प्रत्येक फिल्म पांच से 14 मिनट लंबी है और ऐसी समस्याओं के बारे में बात करती है जो नई पीढ़ी को मानसिक बीमारियों जैसे अवसाद या बाईपोलर डिसऑर्डर की ओर धकेल रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि बड़े पर्दे और वेब पर ज्यादा स्वतंत्रता है.

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement