Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा और कार्तिक ने 'बुर्ज खलीफा' गाने पर यूं बांधा समां, देखें Video

'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने सुपरहिट गाने 'बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa)' पर यूं झूमकर डांस किया.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा और कार्तिक ने 'बुर्ज खलीफा' गाने पर यूं बांधा समां, देखें Video

'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का डांस

नई दिल्ली:

'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' की सुपरहिट जोड़ी नायरा और कार्तिक जब स्टेज पर आए तो उन्होंने धूम मचाकर रख दी. 'यह रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' के एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के सुपरहिट गाने 'बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa)' पर यूं झूमकर डांस किया कि सब उनके दीवाने हो गए. उनकी केमेस्ट्री और डांस स्टेप्स को खूब पसंद किया गया है. इस तरह यह जोड़ी हरदिलअजीज है.

'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का यह डांस वीडियो स्टार अवॉर्ड्स के दौरान का है. इस पूरे प्रोग्राम को नए साल के मौके पर चैनल पर दिखाया गया था. इस शो में टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी नजर आ चुकी हैं और उनके रोल को भी काफी पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' का पहला एपिसोड 12 जनवरी, 2009 को प्रसारित हुआ था. उसके बाद से ही यह सीरियल फैन्स के दिलों मे छाया हुआ है. अब तो नायरा और कार्तिक की जोड़ी को कायरा कहा जाने लगा है. इसी सीरियल की वजह से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त है.