Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मर जाएगी नायरा तो प्रोड्यूसर बोले- 6 जनवरी यानी कायरा दिवस...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में आज नायरा की मौत हो जाएगी. नायरा की मौत को लेकर उनके फैन्स के बीच जबरदस्त सुगबुगाहट और आगे की कहानी को लेकर जिज्ञासा सातवें आसमान पर है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मर जाएगी नायरा तो प्रोड्यूसर बोले- 6 जनवरी यानी कायरा दिवस...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan)

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में आज नायरा की मौत हो जाएगी. नायरा की मौत को लेकर उनके फैन्स के बीच जबरदस्त सुगबुगाहट और आगे की कहानी को लेकर जिज्ञासा सातवें आसमान पर है. सीरियल में नायरा का किरदार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) निभा रही हैं.  शो के प्रोड्यूसर अपने सीरियल की लीड जोड़ी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) को खूब पसंद करते हैं और उन्हें प्यार से कायरा बुलाते हैं. लेकिन कहानी में अब जबरदस्त मोड़ आ रहा है और आज के एपिसोड में नायरा मर जाएगी और कार्तिक अकेला रह जाएगा. अभी तक इस बात को लेकर सस्पेंस है कि वह लौटेगी या नहीं. प्रोड्यूसर ने अपनी जोड़ी को लेकर प्यार के मद्देनजर ही छह जनवरी को कायरा दिवस (Kaira Day) का ही नहीं दे दिया है. 

इसी बात का ऐलान करने के लिए 'यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' के निर्माताओं ने एक खास इवेंट का आयोजन भी किया है. इस मौके पर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने दजमकर डांस किया. इस मौके पर मोहसिन और शिवांगी ने फेवरिट शाहरुख खान वाला पोज भी दिया. इस कार्यक्रम का आयोजन फिल्मसिटी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है के सेट पर हुआ. इस मौके पर शिवांगी और मोहसिन के बड़े कटआउट लगे थे, और कायरा कैंडीज सबको मिलीं. इस मौके पर केक भी काटा गया. हालांकि जितना भव्य यह कार्यक्रम था, उसके साथ ही फैन्स में यह भी जिज्ञासा जबरदस्त है कि शो में आगे क्या होने जा रहा है. ऐसे में शो को फॉलो करते जाने में ही समझदारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com