NDTV Khabar

Yeh Un Dinon Ki Baat Hai: डांडिया नाइट में दिखेगा कुमार सानू का जलवा, 'ये उन दिनों की बात है' में ताजा होगी यादें

टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)' में प्लेबैक सिंगर कुमार सानू टीवी पर नजर आने जा रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय शो 'ये उन दिनों की बात है' 90 के दशक के सुनहरे समय की यात्रा से रू-ब-रू कराता है.

43 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Yeh Un Dinon Ki Baat Hai: डांडिया नाइट में दिखेगा कुमार सानू का जलवा, 'ये उन दिनों की बात है' में ताजा होगी यादें

Yeh Un Dinon Ki Baat Hai में नजर आएंगे बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू

खास बातें

  1. टीवी सीरियल में आएंगे कुमार सानू
  2. अपनी आवाज का बिखरेंगे जादू
  3. 1990 के दशक की याद दिलाता है सीरियल
नई दिल्ली: टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)' में प्लेबैक सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लोकप्रिय शो 'ये उन दिनों की बात है' 90 के दशक के सुनहरे समय की यात्रा से रू-ब-रू कराता है. इस शो में बहुत ही जल्द जाने माने  गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) दिखाई देंगे. 1990 दशक में ढेरों बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले सिंगर इस शो में अपनी खास उपस्थिति दर्ज कराएंगे. कुमार सानू का आना न सिर्फ शो के लिए बेहतरीन रहने वाला है बल्कि कुमार सानू के फैन्स की यादें भी तरोताजा हो जाएंगी.

आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने ढोल पर चढ़कर किया ऐसा डांस, 'हिम्मतवाला' के जीतेंद्र-श्रीदेवी को जाएंगे भूल- देखें Video



सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल

कुमार सानू की उपस्थिति से दर्शकों को दिलचस्प गिफ्ट मिलने वाला है क्योंकि 'ये उन दिनों की बात है (Yeh Un Dinon Ki Baat Hai)' के बेहतरीन टाइटल ट्रैक को गाने के बाद कुमार सानू इस  सीरीज में फिर से अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. वह कॉलेज में एक डांडिया प्रोग्राम में गाते हुए नजर आएंगे. आने वाली कहानी के अनुसार, चुनाव जीतने के बाद नैना कॉलेज में डांडिया कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लेती है और इसके लिए सबको मना भी लेती है और छात्रों के लिए प्रसिद्ध गरबा गाने के लिए कॉलेज में  कुमार सानू को आमंत्रित किया जाता है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

टिप्पणियां
 
स्पाइडर मैन बन टाइगर श्रॉफ ने हवा में लगाई ऐसी छलांग, Video देख रह जाएंगे दंग!

इस खबर की पुष्टि करते हुए कुमार सानू बताते हैं, "मैं शुरुआत से ही इस सुंदर शो का हिस्सा रहा हूं और वे यादें अब भी ताजा हैं. इस प्रसिद्ध सीरीज का टाइटल ट्रैक 'ये उन दिनों की बात है' लाजवाब अनुभव था और एक बार फिर इस शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता है. मैं इसके प्यारे दर्शकों के लिए इस शो के माध्यम से गरबा गाने के  साथ शो में आने को लेकर उत्साहित हूं. इस लाजवाब अनुभव का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं."
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement